Longlegs की स्पेशल स्क्रीनिंग पर ब्लैक ब्रालेट लुक में स्पॉट हुईं Maika Monroe, तस्वीरें वायरल

By एकता | Jul 10, 2024

हॉलीवुड अभिनेत्री मायका मोनरो अपनी आगामी हॉरर फिल्म 'लॉन्गलेग्स' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसकी हाल ही में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी। इस इवेंट के रेड कार्पेट पर अभिनेत्री का बेहद ही बोल्ड अवतार देखने को मिला। सोशल मीडिया पर मायका के बोल्ड लुक की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं और उनके चाहनेवाले इनपर प्यार लुटाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।


फिल्म 'लॉन्गलेग्स' की स्पेशल स्क्रीनिंग के रेड कार्पेट के लिए मायका मोनरो ने आल-ब्लैक लुक चुना था। उन्होंने स्ट्रैपलेस ब्रालेट के साथ नीचे की ओर लटकी हुई मैचिंग ब्लैक मिडी स्कर्ट पहनी थी, जिसने उनके लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना दिया था। इस सेक्सी ऑउटफिट के साथ अभिनेत्री ने फ़ैब्रिक से बनी हाई हील्स पहनी थी।


 

इसे भी पढ़ें: Twisters की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे Tom Cruise, को-स्टार ग्लेन पॉवेल के साथ साझा की तस्वीर


मायका मोनरो की फिल्म 'लॉन्गलेग्स' 12 जुलाई को अमेरिका में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में निकोलस केज भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी एक एफबीआई एजेंट ली हार्कर के इर्द गिर्द घूमती है, जिसे एक अनसुलझे सीरियल किलर केस की जिम्मेदारी सौंपी गई है। अपनी जांच के दौरान ली को किलर और अपने बीच के एक लिंक के बारे में पता चलता है, जिसके बाद वह उसे फिर से हमला करने से रोकने में जुट जाती है।

प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग