Maharashtra: पैरोल पर बाहर आने के 12 साल बाद तेलंगाना से पकड़ा गया हत्या का दोषी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 27, 2023

मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने पैरोल पर बाहर के 12 साल बाद हत्या मामले के एक दोषी को तेलंगाना से गिरफ्तार किया है। वह पैरोल पर बाहर आने के बाद फरार हो गया था।

एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि दोषी अशोक हनुमंत काजेरी उर्फ वी शिवा नरसीमुल्लू अपना नाम और पहचान बदलकर तेलंगाना के महबूबनगर शहर में रह रहा था।

अधिकारी ने बताया कि मुंबई पुलिस ने उसे 2007 में हुई हत्या के एक मामले में गिरफ्तार किया था। एक सत्र अदालत ने 2008 में अशोक को दोषी ठहराया था और उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाईथी तथा सजा काटने के लिए महाराष्ट्र के नासिक स्थित केंद्रीय जेल में भेज दिया गया।

अधिकारी ने बताया कि 2011 में उसे 30 दिन की पैरोल पर रिहा किया गया था लेकिन अपनी सजा पूरी करने के लिए वह वापस नहीं लौटा और तभी से फरार चल रहा था। मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र के नासिक, जालना, हिंगोली और परभणी तथा केरल में भी उसकी तलाश की थी, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। अ

धिकारी ने बताया कि कई वर्षों के बाद अपराध शाखा के अधिकारियों को अशोक के तेलंगाना में नाम और पहचान बदलकर रहने के बारे में विशेष जानकारी मिली, जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया। उन्होंने बताया कि अशोक को बाद में मुंबई लाया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

प्रमुख खबरें

Narendra Modi Russia Visit: प्रेसिडेंशियल पैलेस में प्राइवेट डिनर, पुतिन बोले- आपका जीवन लोगों के लिए समर्पित

Bihar : रूपौली विधानसभा सीट पर उपचुनाव में राजद उम्मीदवार को पप्पू यादव का समर्थन

Madhya Pradesh : सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में 14 लाख रुपये के इनामी नक्सली को ढेर किया

Bengal सरकार ने कुलपतियों की नियुक्ति पर उच्चतम न्यायालय के आदेश को ‘लोकतंत्र की जीत’ करार दिया