Maharaja box office collection: विजय सेतुपति और अनुराग कश्यप की फिल्म ने अब तक लगभग 22 करोड़ कमाए

By रेनू तिवारी | Jun 17, 2024

महाराजा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 3: निथिलन समिनाथन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म भारत में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। Sacnilk.com के अनुसार, महाराजा ने अपनी रिलीज़ के तीसरे दिन ₹9 करोड़ कमाए। फिल्म का निर्माण पैशन स्टूडियो और द रूट के तहत सुधन सुंदरम और जगदीश पलानीसामी द्वारा किया गया है।


महाराजा इंडिया बॉक्स ऑफिस

फिल्म ने पहले दिन ₹4.7 करोड़ [तमिल: ₹3.6 करोड़; तेलुगु: ₹1.1 करोड़] कमाए। महाराजा ने दूसरे दिन ₹7.75 करोड़ [तमिल: ₹5.85 करोड़; तेलुगु: ₹1.9 करोड़] कमाए। शुरुआती अनुमानों के अनुसार फिल्म ने तीसरे दिन भारत में ₹9 करोड़ का शुद्ध संग्रह किया। अब तक फिल्म ने ₹21.45 करोड़ कमाए हैं। महाराजा ने रविवार को तमिल में कुल 46.54% ऑक्यूपेंसी दर्ज की।

 

इसे भी पढ़ें: सलमान खान के घर पर गोलीबारी प्रकरण में नया मामला दर्ज, राजस्थान से एक व्यक्ति गिरफ्तार


महाराजा की समीक्षा

महाराजा की हिंदुस्तान टाइम्स समीक्षा में लिखा गया, "निथिलन ने हमें एक धीमी गति से चलने वाली थ्रिलर पेश की है। पहले भाग में, हम देखते हैं कि कई किरदार भूमिका में आते हैं और वे अप्रासंगिक लगते हैं, लेकिन जैसे-जैसे आप मध्यांतर तक पहुँचते हैं, आपको पता चलता है कि बड़ी चीजें चल रही हैं। यह दूसरे भाग में है कि आप बिंदुओं को जोड़ना शुरू करते हैं और यह पता लगाते हैं कि महाराजा लक्ष्मी को खोजने के लिए अथक मिशन पर एक दृढ़ निश्चयी व्यक्ति क्यों हैं।"

 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 के लिए लगातार हो रही है इन बड़े नामों की चर्चा, Mika Singh और Sana Makbul का आना तय है?


महाराजा के बारे में

फिल्म में विजय सेतुपति अपनी 50वीं फिल्म में और अनुराग कश्यप मुख्य भूमिकाओं में हैं। महाराजा में ममता मोहनदास, नट्टी (नटराज), भारतीराजा, अभिरामी, सिंगमपुली और कल्कि भी हैं। अजनीश लोकनाथ ने फिल्म का संगीत तैयार किया है। फिल्म एक साधारण नाई और उसके अपने बच्चे के प्रति प्रेम की कहानी बताती है। एक दिन, वह खुद को पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराते हुए पाता है क्योंकि 'लक्ष्मी' चोरी हो गई है।


कीर्ति सुरेश ने महाराजा की समीक्षा की

हाल ही में, अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) और इंस्टाग्राम पर फिल्म की समीक्षा की। उन्होंने लिखा, "फिल्म #महाराजा से अभी-अभी बाहर आई हूँ!! यह कितनी शानदार पटकथा है। आप शो के स्टार हैं @Dir_Nithilan। तमिल सिनेमा में इस रत्न को जोड़ना गर्व की बात है! यह फिल्म आपके 50वें जन्मदिन को चिह्नित करने का एकदम सही तरीका था @VJSethuOfficial सर, हमेशा की तरह आपको देखना एक ट्रीट है! @anuragkashyap72 क्या भूमिका है सर, आप बिल्कुल शानदार थे। @natty_nataraj सर आपने किरदारों को एक साथ रखने में शानदार काम किया।"


उन्होंने यह भी लिखा, "@abhiramiact लंबे समय के बाद आपको देखकर बहुत अच्छा लगा मैम!! @mamtamohan chechi आपको ढेर सारा प्यार। @philoedit शानदार कट्स सर!! वाकई हमें अपनी सीटों से चिपकाए रखा! @PassionStudios_ और #SudhanSundaram को बहुत-बहुत बधाई। अंत में, बधाई हो @Jagadishbliss, यह हॉलीवुड से कहीं आगे की बात है! आप सभी के इस अद्भुत काम के लिए मेरी हार्दिक शुभकामनाएं!!”


प्रमुख खबरें

Maharashtra: Congress छोड़ NCP के टिकट पर चुनाव क्यों लड़ रहे जीशान सिद्दीकी? पिता की हत्या पर किया बड़ा दावा

Israel vs Iran: भारत ने पश्चिम एशिया में शत्रुता कम करने का किया आह्वान, कहा- संयम बरतें

चीन का सारा प्लान हुआ फेल, Apple की बेहतरीन वापसी से बढ़ी बेचैनी

अरुणाचल पहंची वायु वीर विजेता कार रैली, जसवंत रावत दी जाएगी श्रद्धांजलि, रक्षा मंत्री भी होंगे शामिल