महाभारत फेम Nitish Bharadwaj ने अपनी पत्नी स्मिता घाटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जानें क्या है पूरा मामला?

By रेनू तिवारी | Feb 16, 2024

लोकप्रिय टीवी शो महाभारत में श्री कृष्ण की भूमिका निभाने के लिए मशहूर नितीश भारद्वाज ने भोपाल के पुलिस कमिश्नर हरि नारायणचारी मिश्रा को मेल के जरिए पत्र लिखकर मध्य प्रदेश कैडर के आईएएस अधिकारी के खिलाफ शिकायत की है।

बता दें कि नीतीश भारद्वाज और उनकी पत्नी के बीच फैमिली कोर्ट में पहले से ही एक मामला लंबित है। घटनाक्रम के मुताबिक उन्होंने पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर कहा है कि 2009 में मध्य प्रदेश कैडर की आईएएस अधिकारी स्मिता भारद्वाज से शादी के बाद उनकी जुड़वां बेटियां हुईं, जो करीब 11 साल की हैं, लेकिन अब वह उन्हें मिलने नहीं देतीं। 

 

इसे भी पढ़ें: Sunflower Season 2 Trailer | अदा शर्मा कॉमेडी मर्डर मिस्ट्री की रोलरकोस्टर सवारी में सुनील ग्रोवर के साथ शामिल हुईं


सूत्रों के हवाले से खबर है नितीश भारद्वाज ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनकी पत्नी उन्हें अपनी बेटियों से मिलने नहीं देती है, जबकि फैमिली कोर्ट ने उन्हें अपनी बेटियों से मिलने की इजाजत दी है, उन्होंने 4 साल से अपनी बेटियों से बात तक नहीं की है। अभिनेता ने यह भी दावा किया है कि उनकी पत्नी ने उन्हें बिना बताए लड़कियों को बोर्डिंग स्कूल से निकाल दिया है और उन्हें अज्ञात जगह पर भेज दिया है।

 

इसे भी पढ़ें: 'उड़ान' में अपनी भूमिका के लिए मशहूर कविता चौधरी का निधन, 67 साल की उम्र में पड़ा दिल का दौरा


भोपाल पुलिस कमिश्नर ने अब इस हाईप्रोफाइल मामले की जांच एडिशनल सीपी जोन 3 शालिनी दीक्षित को सौंपी है। नीतीश की पत्नी स्मिता घाटे भारद्वाज कल्याण विभाग में अपर सचिव हैं। नितीश भारद्वाज को सीरियल महाभारत में श्री कृष्ण के किरदार से पहचान मिली। उन्होंने 1996 में जमशेदपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा और जीत हासिल की लेकिन जब 1999 में उन्होंने मध्य प्रदेश की राजगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा और उन्हें हार का सामना करना पड़ा।


प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी