Madhya Prdesh: शुरूआती रुझानों पर बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया, जनता का पूर्ण आशीर्वाद भाजपा के साथ

By अंकित सिंह | Dec 03, 2023

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दावा किया है कि मध्य प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ पार्टी की सरकार बनने जा रही है। शुरूआती रुझानों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि सेवा और सुशासन की जो हमारी सरकार है, जनता का पूर्ण आशीर्वाद भाजपा के साथ रहेगा...मुझे पूरा विश्वास है कि भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बनेगी। प्रह्लाद सिंह पटेल ने कहा कि मैंने हमेशा कहा है कि मध्य प्रदेश में भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार बनेगी...आज के रुझान उसके अनुकूल है। 

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में 'बीजेपी बनाएगी सरकार', बढ़त के बीच शिवराज चौहान ने पार्टी कार्यकर्ताओं को दी बधाई


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 'भारत माता की जय, जनता जनार्दन की जय' आज मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आ रहे हैं और मुझे विश्वास है कि जनता के आशीर्वाद व आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ फिर सरकार बनाने जा रही है। भाजपा के सभी प्रत्याशियों को हृदय से शुभकामनाएं। भाजपा नेता जयवीर शेरगिल ने कहा कि इस विधानसभा चुनाव में बीजेपी 3-0 से जीतेगी। पार्टी का 'विजय रथ' मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ आएगा। तेलंगाना में इस बार नहीं तो अगली बार बीजेपी राज्य में अपना झंडा बुलंद करेगी।

 

इसे भी पढ़ें: Election Result: चार राज्यों में सामने आने लगे नतीजे, शुरुआती रुझान में MP में फासला बढ़ा, Rajasthan में कांग्रेस पीछे तो Telangana में आगे, छत्तीसगढ़ में कांटे की टक्कर


जैसे ही छत्तीसगढ़, राजस्थान, मध्य प्रदेश और तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2023 के लिए वोटों की गिनती शुरू हुई, टीवी चैनलों के शुरुआती रुझानों से पता चला कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मध्य प्रदेश और राजस्थान में आगे चल रही है। इस बीच, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में कांग्रेस आगे है। वोटों की गिनती रविवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सुबह 8 बजे शुरू हुई, जो कि 2024 में मेगा फाइनल से पहले सेमीफाइनल के रूप में लड़ाई के अंतिम चरण में है।

प्रमुख खबरें

हैरिस के भाषणों में भी जिक्र नहीं, दरकिनार किए जाने से निराश हुए बाइडेन

Haryana Elections 2024: शनिवार को वोटिंग, 1027 उम्मीदवारों की किस्मत का होगा फैसला, ये हैं प्रमुख उम्मीदवार

इजरायल ने बेरूत में किया एयर स्ट्राइक, हिजबुल्लाह के कम्युनिकेशन यूनिट का कमांडर ढेर

मार्शलों को बहाल करने की BJP ने की मांग, विजेंद्र गुप्ता ने पूछा- 7 महीनों तक उन्हे सैलरी क्यों नहीं दी गई?