मधुबाला की 96 साल की बहन को बहू ने ऐसे किया टॉर्चर, बिना पैसे न्यूजीलैंड से प्लेन में बैठाकर भेज दिया मुंबई

By एकता | Feb 04, 2022

सास-बहु के रिश्तों में खटास तो आम बात हैं पर कई बार बातें इस हद तक बढ़ जाती हैं कि रिश्ते बिगड़ जाते हैं। हाल ही में ऐसी ही दिल दुखाने वाली खबर बॉलीवुड गलियारों से आ रही है। दिवंगत अभिनेत्री मधुबाला की 96 साल की कनीज बहन कनीज बलसारा को उनकी बहू समीना ने घर से निकल दिया और बिना पैसे दिए न्यूजीलैंड के ऑकलैंड से मुंबई की फ्लाइट से बिठाकर इंडिया भेज दिया।

 

इसे भी पढ़ें: 47 की उम्र में भी मल्लिका शेरावत की बोल्डनेस का जलवा बरकरार, हॉट तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट पर लगाई आग

 

अंग्रेजी वेबसाइट ETimes को दिए इंटरव्यू में कनीज की बेटी परवीज ने इस पूरी घटना पर बात की। उन्होंने बताया कि मम्मी 17-18 साल पहले पापा के साथ न्यूजीलैंड गई थीं। क्योंकि वह अपने बेटे फारूक यानी मेरे भाई से इतना प्यार करती थी कि वह उसके बिना नहीं रह सकती थी। मेरा भाई भी मम्मी से बहुत प्यार करता था। इसलिए जब वह न्यूजीलैंड में शिफ्ट हुए तो हमारे पैरेंट्स को भी अपने साथ लेकर चला गए। वह बहुत सम्मानित व्यक्ति थे और न्यूजीलैंड के करेक्शन डिपार्टमेंट में काम करते थे। लेकिन मेरी भाभी समीना को हमारे माता-पिता पसंद नहीं थे।

 

इसे भी पढ़ें: चेहरे पर चमक के साथ शुरू हुई Karishma Tanna की शादी की रश्में, 5 फरवरी को लेंगी सात फेरे


आगे बात करते हुए परवीज ने बताया कि बात बिगड़नी तब शुरु हुई जब समीना ने अपने तरीके बदलने से इनकार किया। उसने कभी मेरे माता-पिता के लिए घर पर खाना नहीं बनाया। मेरे भाई फारूक को पास के एक रेस्तरां से मम्मी और पापा के लिए खाना लाना पड़ता था। समीना की बेटी की अब ऑस्ट्रेलिया में शादी हो गई है, लेकिन उसने भी मेरी माँ के साथ बुरा व्यवहार किया। वह अपने भाई के साथ वहां थी जब समीना ने मेरी मम्मी को घर से निकालकर विमान में बिठाया था।  परवीज ने बताया कि मैं न्यूजीलैंड जाया करती थी, कई बार साल में दो बार भी जाती थी। मेरी मम्मी भी दो बार इंडिया आईं थी। पर पिछले पांच साल से वह इंडिया नहीं आईं क्योंकि उनकी उम्र को देखते हुए मेरे भाई ने आने से मना किया था।

 

इसे भी पढ़ें: बगैर ब्रा के सड़कों पर निकली पूनम पांडे! कैमरे के सामने पोज देने से बचती नजर आयी


परवीज ने कहा कि इस साल 8 जनवरी को उनके भाई के निधन के बाद समीना का व्यवहार मेरी माँ को लेकर और बुरा हो गया। मुंबई आने के बाद मेरी मम्मी के पास RTPCR (COVID) टेस्ट के लिए पैसे नहीं थे। जब मैं मम्मी से मिली तब उन्होंने मुझे सबसे पहले बताया कि बेटा, क्या तुम्हें पता है फारूक मर गया? मैं उसे कबर में डालकर आई हूँ। मुझे बहुत भूख लगी है, क्या मुझे कुछ खाने को मिलेगा? दिवंगत अभिनेत्री मधुबाला की छोटी बहन मधुर भूषण ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा कि मैं बेहद हैरान हूँ कि मेरी मेरी बहन के साथ इस तरह का व्यवहार किया गया है।"

प्रमुख खबरें

रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ अबु धाबी में NBA का उठा रहे लुत्फ, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान