श्रीसंत की मुश्किल बढ़ी! गंभीर से भिड़ने के बाद LLC की तरफ से मिला लीगल नोटिस

By Kusum | Dec 08, 2023

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में गौतम गंभीर और श्रीसंत के बीच की लड़ाई बढ़ती जा रही है। जिसके बाद अब श्रीसंत मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। लीजेंड्स लीग क्रिकेट के कमिश्नर ने श्रीसंत को कानूनी नोटिस भेजा है। श्रीसंत ने बुधवार को वीडियो जारी करते हुए आरोप लगाया था कि गंभीर ने उन्हें बिना किसी कारण के अपशब्द कहें। बाद में इंस्टाग्राम लाइव में श्रीसंत ने बताया था कि गंभीर द्वारा उन्हें कई बार फिक्सर कहा गया था और इस कारण विवाद बढ़ा। 


वहीं रिपोर्ट के अनुसार, नोटिस में लिखा है कि श्रीसंत टी20 टूर्नामेंट में खेलते समय अपने अनुबंध का उल्लंघन करने के दोषी थे। नोटिस में है कि जब वह मैच के दौरान खिलाड़ी पर आरोप लगाने वाले वीडियो अपने सोशल मीडिया पेज से हटाएंगे तभी तेज गेंदबाद श्रीसंत के साथ बातचीत तभी शुरू की जाएगी। 


वहीं गंभीर और श्रीसंत के बीच हुए इस विवाद में अंपायरों ने भी अपनी रिपोर्ट भेजी, लेकिन श्रीसंत द्वारा फिक्सर कहने के आरोपों के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है। 


6 दिसंबर को लीजेंड्स लीग क्रिकेट में इंडिया कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच एलीमिनेटर मैच खेला गया। इसी में गंभीर और श्रीसंत की तीखी बहस शुरु हो गई। 6 ओवरों के खेल के बाद ये मामला हुआ, तब तक कैपिटल्स का कोई भी विकेट नहीं गिरा था और उनके 60 रन थे। बतौर ओपनर गंभीर ने 51 रनों की बेहतरीन पारी खेली। वहीं वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे गंभीर और श्रीसंत के बीच बहस शुरू हुई। इस दौरान श्रीसंत को अन्य खिलाड़ी रोकने का प्रयास कर रहे हैं। हालांकि, दोनों के बीच क्या बात हुई, ये उस वीडियो में साफ नहीं हो पाया है। 


एस श्रीसंत ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए गंभीर पर बड़े आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था, मैं उन बातों को स्पष्ट करना चाहता हूं जो ग्राउंड पर मिस्टर फाइटर के साथ हुआ, फाइटर इसलिए क्योंकि वह हमेशा अपने साथियों के साथ बिना किसी कारण के लड़ते रहते हैं। वह अपने सीनियर खिलाड़ियों की भी इज्जत नहीं करते। 


प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी