25वीं सालगिरह पर सिनेमाघरों में Kuch Kuch Hota Ha की वापसी, टिकट की कीमत 25 रुपये

By रेनू तिवारी | Oct 13, 2023

करण जौहर आज भले ही अपनी हर एक हरकत के कारण ट्रोलिंग का शिकार हो जाते हैं लेकिन कभी एक समय था कि बॉलीवुड में उनका डंका बजता था। उनकी हर फिल्म बंपर तोड़ कर कमाई कर रही थी। उसी में से एक फिल्म 'कुछ कुछ होता है' थी। करण जौहर की 1998 में आई फिल्म 'कुछ कुछ होता है' एक क्लासिक कल्ट है। इसे बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में से एक माना जाता है। केजेओ द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी थे। 'कुछ कुछ होता है' की टीम इस साल अपनी 25वीं सालगिरह मनाएगी। यह फिल्म 16 अक्टूबर 1998 को रिलीज़ हुई थी। 15 अक्टूबर को, केजेओ मुंबई में प्रशंसकों के लिए सिर्फ 25 रुपये में तीन विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी कर रहा है! धर्मा प्रोडक्शन ने इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की।

 

इसे भी पढ़ें: Sonam Kapoor के पति Anand Ahuja ने एक्ट्रेस को रोस्ट करने पर डिजिटल कंटेंट क्रिएटर को भेजा कानूनी नोटिस?


'कुछ कुछ होता है' की स्क्रीनिंग मुंबई में

शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी 15 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर वापस आएंगे। 'कुछ कुछ होता है' के 25 साल पूरे होने पर, धर्मा प्रोडक्शंस के सोशल मीडिया हैंडल ने खबर साझा की कि फिल्मों के टिकट पीवीआर में बेचे जा रहे हैं। मुंबई में आईनॉक्स थिएटर। इन टिकटों की कीमत महज 25 रुपये है। ये सभी टिकटें अब बिक चुकी हैं। 'कुछ कुछ होता है' मुंबई में तीन स्क्रीन पर दिखाई जाएगी।

 

इसे भी पढ़ें: क्रिकेटर विराट कोहली और रोहित शर्मा की बायोपिक करना चाहते हैं Shahid Kapoor, इंटरव्यू में विजय सेतुपति के साथ Farzi 2 की पुष्टि की


फिल्म के बारे में

'कुछ कुछ होता है' का निर्देशन करण जौहर ने किया था, जिन्होंने इसमें कैमियो रोल भी निभाया था। फिल्म में अनुपम खेर, अर्चना पूरन सिंह, फरीदा जलाल भी सहायक भूमिकाओं में थे।


प्रमुख खबरें

Salman Khan Threat| 5 करोड़ रुपये दो या बाबा सिद्दीकी जैसा हश्र होगा : फिर मिली सलमान को धमकी

Delhi Air Pollution| प्रदूषण बढ़ने पर AAP पर भड़के मनोज तिवारी और शहजाद पूनावाला, कही ये बात

Mahabharata: कौरवों को युद्ध में हराने के लिए पांडवों ने इस गांव में किया था महायज्ञ, आज भी मौजूद हैं अवशेष

राष्ट्रीय राजधानी में छाई धुंध की परत; कुल AQI गिरकर 293 पर पहुंचा