Rithvikk Dhanjani के साथ रिश्ते में होने की Krystle D'Souza ने की पुष्टि? लेटेस्ट तस्वीरों ने अफवाहों को दी हवा

By एकता | Sep 11, 2024

टीवी स्टार क्रिस्टल डिसूजा और ऋत्विक धनजानी एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों के रिश्ते में होने की अफवाहें उड़ रही हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने एक हाउस पार्टी रखी थी, जिसकी कुछ झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साझा की। इनमें ऋत्विक भी मौजूद थे और उनकी मौजूदगी ने अभिनेत्री के साथ उनके रिश्ते की अफवाहों को आग दे दी है।


इंस्टाग्राम स्टोरीज पर क्रिस्टल ने कई वीडियो और तस्वीरें साझा की। इन तस्वीरों में, अभिनेत्री ऋत्विक के साथ पोज देती नजर आ रही है। ऋत्विक के साथ वाली तस्वीर पर अभिनेत्री ने दिल भी बनाया हुआ है। लोगों को दोनों की केमिस्ट्री पसंद आयी और सोशल मीडिया पर लोगों ने दोनों के रिश्ते में होने के अनुमान लगाने शुरू कर दिए। इनके अलावा दिवा ने सभी के साथ हाउसी खेलने की एक झलक भी दिखाई। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, 'मैं कभी नहीं जीतती!'


लुक्स की बात करें तो क्रिस्टल पेस्टल पिंक रंग के एथनिक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ऋत्विक काले रंग के एथनिक कुर्ते में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। पेशेवर मोर्चे पर, क्रिस्टल को हाल ही में फिल्म विस्फोट में देखा गया था।

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी