Kolkata doctor rape-murder: स्मृति ईरानी का वार, कहा- राजनीति कर रही हैं ममता बनर्जी, पूछे कईं सवाल

By अंकित सिंह | Aug 16, 2024

कोलकता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल बलात्कार-हत्या मामले को लेकर राजनीति तेज है। भाजपा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमलावर है। इन सब के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्मृति ईरानी भी ममता बनर्जी पर हमले तेज कर दिए हैं। पूरे मामले को लेकर स्मृति ईरानी ने कहा कि क्या बंगाल की मुख्यमंत्री यह सुनिश्चित करना चाहती हैं कि जांच पूरी तरह से पूरी न हो? यह जानते हुए भी कि ये प्रश्न अभी भी अनुत्तरित हैं, वह जल्दबाजी में क्यों हैं? उन्होंने आगे कहा कि पूरे मामले को लेकर ममता राजनीति कर रही हैं। 


 

इसे भी पढ़ें: Kolkata rape-murder case: सीएम ममता ने निकाला विरोध मार्च, बोलीं- वामपंथियों और भाजपा के गठजोड़ का पर्दाफाश होना चाहिए


स्मृति ईरानी ने कहा कि बलात्कारी बेफिक्र हैं, लेकिन प्रदर्शनकारियों पर भीड़ हमला कर रही है। यह कैसे संभव है कि गुंडों का एक समूह राज्य में है और पुलिस को इसकी जानकारी नहीं है? यह कैसे संभव है कि वे अस्पताल में घुसकर तोड़फोड़ करें और मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाए कि वे उन लोगों के साथ भी तोड़फोड़ करें जो सबूत का हिस्सा हो सकते हैं? उन्होंने सवाल किया कि लड़की को न्याय मिलेगा या नहीं? उन्होंने कहा कि सवाल यह उठता है कि क्या उस फ्लोर पर किसी ने उस महिला की चीखें नहीं सुनीं? मीडिया रिपोर्ट्स से यह भी पता चला है कि उस महिला में 150 मिलीग्राम वीर्य पाया गया था। क्या यह एक ही बलात्कारी का काम है? 

 

इसे भी पढ़ें: Kolkata Doctor Rape-Murder Case | पश्चिम बंगाल बंद, विरोध प्रदर्शन और मोमबत्ती मार्च की योजना, सीबीआई आरजी कर मेडिकल कॉलेज के 4 डॉक्टरों से पूछताछ करेगी


भाजपा नेत्री ने कहा कि क्या यह संभव था कि एक ही व्यक्ति उस महिला का बलात्कार कर रहा था, उसके पैर तोड़ रहा था, उसके हाथ तोड़ रहा था, उसकी आंखें निकाल रहा था, उसकी छाती पर मार रहा था, उसके पेट पर मार रहा था और वह महिला चीख रही थी और किसी ने उसकी आवाज नहीं सुनी? और यह पूरा कृत्य एक ही बलात्कारी ने किया? वह कौन है जिसकी वजह से अस्पताल में बलात्कारी को यह भरोसा दिलाया गया कि वह बलात्कार करने के बाद घर जा सकता है? वह कौन है जिसने इतने जघन्य अपराध के बाद भी अस्पताल की उसी मंजिल पर जीर्णोद्धार जारी रखा? उस पुलिस अधिकारी के खिलाफ अब तक क्या कार्रवाई की गई जिसने इस महिला के माता-पिता को फोन करके बताया कि लड़की ने आत्महत्या कर ली है? उस अधिकारी को किसने निर्देश दिया कि वह लड़की के माता-पिता को बताए कि यह आत्महत्या है? अगर वह अधिकारी उसका वरिष्ठ अधिकारी है, तो वह इस निष्कर्ष पर कैसे पहुंचा?

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी