केएल राहुल नेट पर बहा रहे जमकर पसीना, विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी की कर रहे प्रैक्टिस- Video

By Kusum | Aug 02, 2023

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने सर्जरी के बाद प्रैक्टिस शुरू कर दी है। जिसकी जानकारी केएल ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दी। इस दौरान उन्हें वीडियो में विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी दोनों की ही प्रैक्टिस करते देखा जा सकता है।  वहीं एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) और वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) से पहले ये भारतीय टीम के लिए सुखद खबर है। दरअसल, इससे पहले राहुल अपनी सर्जरी से उबर रहे थे और वो रिहेबिलिटेशन में थे। 

NCA में रिहेब से गुजर रहे केएल राहुल 


 बता दें कि, राहुल ने बुधवार दोपहर अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में वो लंबे शॉट लगाते नजर  रहे हैं। साथ ही विकेटकीपिंग का भी वो अभ्यास करते नजर आए। इस वीडियो के बाद फैंस को उम्मीद है कि राहुल एशिया कप से क्रिकेट मैदान पर वापसी करेंगे। आईपीएल 2023 के दौरान राहुल चोटिल हो गए थे। जिसके बाद वो लंदन भी गए जहां उन्होंने अपने पैर की सर्जरी करवाई। फिलहाल वो इन दिनों बेंगलुरु स्थिति एनसीए अकादमी में हैं। जहां वो रिहेब से गुजर रहे हैं।  

 


हाल ही में बीसीसीआई ने पांच चोटिल खिलाड़ियों को लेकर अपडेट जारी किया था। इन पांच खिलाड़ियों में केएल राहुल भी शामिल थे। बोर्ड ने बताया था कि, केएल राहुल बल्लेबाजी करने लगे हैं और जल्दी ही स्वस्थ होंगे। अब भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने अपने अभ्यास के वीडियो को शेयर कर आगे का अपडेट खुद ही जारी कर दिया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि, राहुल जल्द ही क्रिकेट मैदान पर खेलते दिखेंगे। 

 


 

 

प्रमुख खबरें

Tirupati Laddu Animal Fat: तिरुपति के लड्डू में मछली और बीफ वाले मामले में हुई अमित शाह की एंट्री, क्या होगी CBI जांच

जसप्रीत बुमराह ने चेन्नई में किया कमाल, 400 इंटरनेशनल विकेट लेकर रचा इतिहास

तिरुपति प्रसादम विवाद पर जेपी नड्डा में मांगी पूरी रिपोर्ट, बोले- कानून और FSSAI के दायरे में जो भी आएगा...

Yudhra Movie Review: Siddhanth Chaturvedi ही पूरी फिल्म में अपने एक्शन अवतार में छाए रहे, मनोरंजन से भरपूर है युधरा