Kiran Raj Injured In Accident | भीषण सड़क हादसे की चपेट में आये एक्टर और रॉनी स्टार किरण राज, आईसीयू में चल रहा इलाज

By रेनू तिवारी | Sep 11, 2024

शो 'कन्नड़थी' में अपनी भूमिका के लिए मशहूर कन्नड़ अभिनेता किरण राज मंगलवार को केंगेरी के पास सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। यह हादसा उस समय हुआ जब सुबह के समय केंगेरी रोड पर यात्रा करते समय अभिनेता की कार डिवाइडर से टकरा गई। ताजा रिपोर्ट के अनुसार, दुर्घटना में उनके सीने में चोट आई है। उन्हें तुरंत केंगेरी के नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। अभिनेता की हालत स्थिर है और उनके ठीक होने के बारे में और अपडेट की प्रतीक्षा है।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | पति संग लालबागचा राजा पहुंचीं Sunny Leone, Ankit Gupta और Priyanka Chahar Chaudhary ने किया डांस


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वह अपनी काली मर्सिडीज बेंज चला रहे थे और उनके साथ उनके कार्यकारी निर्माता भी थे। किरण राज ने न केवल कन्नड़ टीवी शो में अपनी पहचान बनाई है, बल्कि कुछ हिंदी शो में भी अभिनय किया है। अपने शो 'कन्नड़थी' के बाद, उन्होंने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म रानी की शूटिंग पूरी की है, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है।

 

इसे भी पढ़ें: Sohni Lagdi Yudhra Song Release | युधरा से सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन का डांस ट्रैक रिलीज़


काम के मोर्चे पर, किरण राज की आगामी फिल्म रॉनी: द रूलर 12 सितंबर, 2024 को बड़े पर्दे पर आने वाली है। गुरुतेज शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राध्या, समीक्षा, रविशंकर, बी सुरेश, अपूर्वा, उग्रम मंजू, उग्रम रवि, यश शेट्टी, धर्मन्ना, गिरीश हेगड़े, कारी सुब्बू और मीको नागराज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी