Anant and Radhika Wedding | Kim Kardashian ने नवविवाहित अनंत-राधिका के साथ तस्वीर साझा की, लिखा- भारत मेरा दिल है

By रेनू तिवारी | Jul 15, 2024

रियलिटी टीवी स्टार और अरबपति किम कार्दशियन मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह समारोह में शामिल हुईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शुभ आशीर्वाद समारोह की तस्वीरें साझा कीं, जो 13 जुलाई को हुआ था। पोस्ट में नवविवाहित जोड़े के साथ एक तस्वीर भी शामिल थी। फोटो में किम अनंत और राधिका के साथ बातचीत करती नजर आ रही हैं, जो उनसे मिलकर बेहद खुश लग रहे थे। किम ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "भारत मेरा दिल है।"

 

इसे भी पढ़ें: एक-दूसरे की आंखों में डूबे दिखे Ranveer Singh और Deepika Padukone, लाल-काले रंग के खूबसूरत लिबास में दिखे दोनों | PHOTO


अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के जश्न में कार्दशियन के दूसरे दिन का जश्न प्रशंसकों के लिए एक शानदार अनुभव रहा। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें भव्य उत्सव की झलक दिखाई गई।


एक तस्वीर में किम ईशा अंबानी के साथ पोज देती नजर आईं। किम ने डिजाइनर गौरव गुप्ता की अलमारियों से फ्लेम ऑरेंज शिफॉन-ड्रेप्ड सर्पेन्टाइन टॉप और स्कर्ट चुना और अपने लुक को पन्ना रत्नों से सजाया। एक अन्य तस्वीर में किम नवविवाहित जोड़े अनंत और राधिका के साथ नजर आईं, जहां वे उनसे बातचीत कर रहे थे।

 

इसे भी पढ़ें: Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी की खबरें बार बार क्यों उड़ाई जा रही हैं? Vicky Kaushal ने उठाया सच से पर्दा


अंबानी विवाह समारोह में कई बॉलीवुड हस्तियां और बिजनेस टाइकून शामिल हुए। किम की मौजूदगी ने इस कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए और उनके इंस्टाग्राम पोस्ट ने उनके प्रशंसकों को भव्य उत्सव की झलक दिखाई, जिसमें उन्होंने देश और इसकी जीवंत संस्कृति के लिए अपने प्यार को व्यक्त किया।

 


प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी