कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में 10 साल पूरे किए, प्रशंसकों के साथ मनाया खास दिन | Watch Video

By रेनू तिवारी | Jun 14, 2024

बॉलीवुड अदाकारा कियारा आडवाणी ने गुरुवार को बॉलीवुड में एक दशक पूरा कर लिया। अदाकारा ने अपने खास दिन को प्रशंसकों के बीच एक फैन मीट में मनाया। वह सफेद जंपसूट पहनकर मुंबई के एक रेस्टोरेंट में अपने प्रशंसकों से मिलीं। अदाकारा को अपने प्रशंसकों से मिल रहे प्यार को देखकर भावुक होते हुए भी देखा गया। उन्होंने अपने प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम का भी सहारा लिया।

 

इसे भी पढ़ें: Hardik Pandya की पत्नी Natasa Stankovic क्यों बार-बार ऐसी Cryptic Post कर रही, जो रिश्ते के खराब होने का संकेत दे रही है!!


कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह अपनी टीम के साथ एक पुराना वीडियो शेयर करती नजर आईं। बाद में अदाकारा ने अपने मुंबई स्थित आवास पर एक छोटा सा जश्न मनाया और सीधे फैन मीट में चली गईं। उन्होंने कहा- 13 जून 2014, 10 साल और ऐसा लगता है जैसे यह कल की ही बात हो.. मैं अभी भी वही लड़की हूँ, जो अपने दिल की गहराई में अपने परिवार के लिए परफॉर्म करने के लिए उत्साहित रहती है.. बस अब मेरा परिवार बहुत बड़ा हो गया है क्योंकि आप में से हर कोई इसका हिस्सा है.. सभी आशीर्वाद, प्रार्थना, प्यार, सपने, अनुभव, यादें, मुस्कुराहट, आंसू, सीख, यात्रा, फिल्में, मेरे द्वारा निभाए जाने वाले किरदार, मेरे निर्देशक, निर्माता, सह-अभिनेता, गुरु, शिक्षक, आलोचक, दर्शक, मेरा परिवार, मेरे प्रशंसक और आप में से हर एक के लिए आभारी हूँ जिसने इस सपने को साकार किया है! आपके निरंतर समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद।


कियारा के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का इंस्टा पोस्ट

कियारा आडवाणी के पति और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने भी अपनी पत्नी के प्रति प्यार बरसाने के लिए उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "कड़ी मेहनत, प्यार और जुनून के एक दशक को चीयर्स। चमकते रहो! #10yearsofkiaraadvani।" सिद्धार्थ और कियारा की मुलाकात भी शेरशाह के सेट पर हुई थी, जहां दोनों में प्यार हुआ, चार साल तक डेट किया और 7 फरवरी, 2023 को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी कर ली।

 

इसे भी पढ़ें: Singham Again Release Date | अजय देवगन ने फाइनली किया 'सिंघम अगेन' की रिलीज का ऐलान, कार्तिक आर्यन की फिल्म से होगी भिड़ंत


कियारा आडवाणी की फिल्मोग्राफी

जिन लोगों को नहीं पता, उन्हें बता दें कि कियारा आडवाणी की पहली फिल्म फगली थी, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर गई थी। क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक 'धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' से एक्ट्रेस मशहूर हुई। यह फिल्म कियारा के करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई। फिल्म में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया था और कियारा ने क्रिकेटर की पत्नी साक्षी का किरदार निभाया था। फिल्म में उनका रोल छोटा था, लेकिन उन्हें इंडस्ट्री में पहचान मिली।


हालांकि एक्ट्रेस की 'मशीन' और 'सीआईडी' जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रहीं, लेकिन इस बीच कियारा ने भारत अने नेनु और विनय विधेया रामा जैसी कई साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया। बाद में उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ 'शेरशाह' साइन की। यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई और सिद्धार्थ और कियारा दोनों के लिए गेम चेंजर साबित हुई। इसके बाद कियारा ने शाहिद कपूर स्टारर 'कबीर सिंह' में प्रीति के किरदार में खूब सुर्खियां बटोरीं। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही।

 

बाद में वह 'गुड न्यूज' और 'भूल भुलैया 2' जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आईं। साल 2023 में आई कार्तिक आर्यन के साथ कियारा की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' भी सुपर-डुपर हिट रही और उन्हें भारत के प्रतिष्ठित अवॉर्ड शो में कई नॉमिनेशन भी मिले। वह अगली बार 'डॉन 3' में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस साउथ के सुपरस्टार राम चरण के साथ 'गेम चेंजर' में भी नजर आएंगी।


प्रमुख खबरें

Maharashtra: Congress छोड़ NCP के टिकट पर चुनाव क्यों लड़ रहे जीशान सिद्दीकी? पिता की हत्या पर किया बड़ा दावा

Israel vs Iran: भारत ने पश्चिम एशिया में शत्रुता कम करने का किया आह्वान, कहा- संयम बरतें

चीन का सारा प्लान हुआ फेल, Apple की बेहतरीन वापसी से बढ़ी बेचैनी

अरुणाचल पहंची वायु वीर विजेता कार रैली, जसवंत रावत दी जाएगी श्रद्धांजलि, रक्षा मंत्री भी होंगे शामिल