ख़ुशी माली कौन है? Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को मिली नयी 'सोनू भिड़े', मेकर्स ने 5 साल Palak Sindhwani को बदला, जानें क्यों?

By रेनू तिवारी | Oct 05, 2024

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले कुछ हफ़्तों से गलत वजहों से सुर्खियाँ बटोर रहा है। पहला धमाका तब हुआ जब शो के प्रोडक्शन हाउस नीला फिल्म प्रोडक्शंस ने घोषणा की कि कास्टमेट पलक सिंधवानी को कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने के कारण कानूनी नोटिस भेजा गया है। इसके बाद पलक ने अपनी टीम के ज़रिए अपना बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने शो मेकर्स पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और बदनाम करने का आरोप लगाया क्योंकि वह शो छोड़ना चाहती थीं। तमाम विवादों के बीच पलक ने आखिरकार पिछले महीने शो छोड़ दिया।

 

इसे भी पढ़ें: तेलंगाना पुलिस ने सुपरस्टार Nagarjuna के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, इस विवाद के बारे में आप क्या जानते हैं? यहां पढ़ें

 

सोनू का किरदार निभाएंगी ख़ुशी माली 

4 अक्टूबर 2024 को शो मेकर्स ने घोषणा की कि उनकी भूमिका ‘सोनू भिड़े’ अब ख़ुशी माली निभाएंगी। हालाँकि इस घोषणा पर प्रशंसकों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएँ मिलीं, फिर भी वे नई ‘सोनू’ के बारे में और जानने के लिए उत्सुक थे। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर पलक सिंधवानी की जगह सोनू भिंडे की भूमिका के लिए खुशी माली को लिया है। कानूनी लड़ाई में उलझने के बाद पलक ने शो छोड़ दिया। 3 सितंबर को निर्माताओं ने इंस्टाग्राम पर घोषणा साझा करके तारक मेहता का उल्टा चश्मा परिवार में खुशी का स्वागत किया। वह 7 अक्टूबर से शुरू होने वाले सिटकॉम में शामिल होंगी। 

 

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस शो में सलमान खान की जगह लेना चाहता हैं ये एक्टर! बॉलीवुड में बनाया 1 हिट और 22 फ्लॉप फिल्मों का रिकॉर्ड, फिर भी हैं करोड़पति


तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर विवाद

विवाद तब शुरू हुआ जब शो के प्रोडक्शन हाउस ने खुलासा किया कि कास्ट मेंबर पलक सिंधवानी को उनके अनुबंध का उल्लंघन करने के लिए कानूनी नोटिस भेजा गया था। पलक ने अपनी टीम के एक बयान के माध्यम से जवाब दिया, जिसमें उन्होंने शो छोड़ने की इच्छा व्यक्त करने के बाद निर्माताओं पर मानसिक रूप से परेशान करने और उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया। बढ़ते तनाव के बीच, पलक ने पिछले महीने आधिकारिक तौर पर शो छोड़ दिया। 4 अक्टूबर, 2024 को, निर्माताओं ने घोषणा की कि 'सोनू भिड़े' के रूप में उनकी भूमिका अब ख़ुशी माली द्वारा निभाई जाएगी। कास्टिंग की खबर ने प्रशंसकों से मिली-जुली प्रतिक्रियाएँ प्राप्त कीं, जो सोनू के नए चेहरे के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक थे। 


ख़ुशी माली कौन है?

ख़ुशी माली टेलीविजन पर अपेक्षाकृत नई हैं, उन्होंने सिर्फ़ एक शो, साझा सिंदूर में काम किया है। हालाँकि, उन्होंने मॉडलिंग के काम और कई विज्ञापनों के माध्यम से दृश्यता प्राप्त की है, अक्सर इंस्टाग्राम पर ब्रांडों के साथ सहयोग करते हुए, जहाँ उनके वर्तमान में 56K से अधिक अनुयायी हैं। अपने सोशल मीडिया के माध्यम से, ख़ुशी नियमित रूप से अपने प्रशंसकों के साथ अपडेट साझा करती हैं। ख़ुशी एक मॉडल और अभिनेत्री हैं। वह कई फैशन कैंपेन, विज्ञापनों और अन्य में नज़र आ चुकी हैं। शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में ख़ुशी माली की कास्टिंग पर अपने विचार साझा किए।


उन्होंने सोनू के किरदार के महत्व पर ज़ोर देते हुए कहा

“सोनू टप्पू सेना का एक अहम हिस्सा है और उसकी मौजूदगी ने हमेशा नेतृत्व और गर्मजोशी दिखाई है। ख़ुशी माली को कास्ट करना एक सोची-समझी फ़ैसला था और हमारा मानना ​​है कि वह इन गुणों को बखूबी से दर्शाती है। हम ख़ुशी का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं और इस किरदार को जीवंत करने में उसका पूरा समर्थन करेंगे। हमें उम्मीद है कि हमारे दर्शक उसे वही प्यार देंगे जो उन्होंने पिछले 16 सालों से शो और उसके किरदारों को दिया है।”



प्रमुख खबरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान

Haryana में BJP को लग सकता है बड़ा झटका, Exit Polls में कांग्रेस को बढ़त के अनुमान