मलयालम अभिनेता शेन निगम और श्रीनाथ भासी को केरल फिल्म इंडस्ट्री ने किया बैन, जानें क्या है वजह

By रेनू तिवारी | Apr 26, 2023

शेन निगम और श्रीनाथ भासी कई बार गलत कारणों से चर्चा में रहे हैं और इस बार वे फिर एक और विवाद में फंस गए हैं। फिल्म एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ केरला (एफईएफकेए) और केरल फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने अब निर्माताओं के आरोपों की एक सीरीज के बाद दोनों अभिनेताओं पर प्रतिबंध लगा दिया है। प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन और एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स (एएमएमए) फेक्का के बीच 25 अप्रैल को कोच्चि में बैठक हुई, जिसके बाद यह फैसला लिया गया।

 

इसे भी पढ़ें: शादी के 13 साल बाद आखिरकार अलग हो रहें Barkha Bisht और Indraneil Sengupta, जल्द होगा दोनों का तलाक

मलयालम निर्माता एम रेन्जिथ ने कथित तौर पर कहा है कि शेन निगम और श्रीनाथ भासी दोनों ड्रग्स के प्रभाव में सेट पर आए थे और इससे सेट पर फिल्म क्रू और निर्माताओं सहित अन्य लोगों को परेशानी हुई। समाचार रिपोर्टों के अनुसार, एएमएमए के महासचिव एडावेला बाबू ने कहा कि वे उन अभिनेताओं की सूची प्रस्तुत करेंगे जो केरल सरकार को ड्रग्स के प्रभाव में हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Ponniyin Selvan 2 | चोल साम्राज्य पर बनीं पोन्नियिन सेलवन के मुख्य किरदारों पर डालें एक नजर, फिल्म को समझना हो जाएगा आसान


श्रीनाथ भासी विवाद

सितंबर 2022 में, श्रीनाथ भासी को कथित तौर पर ड्रग्स के प्रभाव में एक महिला एंकर के साथ दुर्व्यवहार करने के बाद गिरफ्तार किया गया था। वह अपनी फिल्म चट्टांबी का प्रचार कर रहे थे, जब वह यूट्यूब चैनल की महिला एंकर द्वारा पूछे गए कुछ सवालों से नाराज हो गए और उन्हें शूटिंग बंद करने के लिए कहा। ऑफ कैमरा उन्होंने कथित तौर पर फिल्म क्रू के साथ दुर्व्यवहार किया और अपने व्यवहार के लिए माफी नहीं मांगी।

प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग