Kerala के CM और मंत्री केंद्र की अनदेखी के खिलाफ जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन करेगें

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 16, 2024

तिरुवनंतपुरम। केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन केंद्र की दक्षिणी राज्य की कथित ‘अनदेखी’ के खिलाफ अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ आठ फरवरी को नयी दिल्ली में धरना प्रदर्शन करेंगे। केरल में सत्तारूढ़ वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) के संयोजक ई.पी. जयराजन ने मंगलवार को बताया कि आठ फरवरी को पूर्वाह्न 11 बजे जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन करने का कार्यक्रम तय किया गया है। 


उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस नीत विपक्षी संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (यूडीएफ) को भी प्रदर्शन के लिए आमंत्रित किया गया है और अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों और मंत्रियों को भी प्रदर्शन की जानकारी दी जाएगी। जयराजन ने कहा कि यूडीएफ के सांसदों और विधायकों से भी प्रदर्शन में हिस्सा लेने का अनुरोध किया गया है। उन्होंने बताया कि विरोध प्रदर्शन के दिन शाम चार बजे से छह बजे तक पूरे केरल में बूथ के आधार पर घर-घर जाकर लोगों से संपर्क किया जाएगा और उन्हें दिल्ली में होने वाले प्रदर्शन के कारणों से अवगत कराया जाएगा। 


मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) नीत एलडीएफ का यह फैसला केंद्र की कथित अनदेखी को लेकर मुख्यमंत्री की विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष वी.डी.सतीशन और उप नेता प्रतिपक्ष पी.के. कुन्हालीकुट्टी के साथ हुई ऑनलाइन बैठक के बाद आया है।

प्रमुख खबरें

Hatkanangal क्षेत्र में लोगों का शिंदे गुट की Shiv Sena पर भरोसा कायम, विधानसभा चुनाव में होगी असली परीक्षा

विधानसभा चुनाव के दौरान Sangli क्षेत्र में होगी कांटे की टक्कर, लोकसभा चुनाव में सभी के हाथ थे खाली

नेहरू ने शिवाजी पर अपनी टिप्पणियों को संशोधित किया था, फडणवीस बताएं कब माफी मांगेंगे: Patole

Kumaraswamy ने एमयूडीए मामले में विपक्षी दलों को निशाना बनाने के लिए सिद्धरमैया पर किया पलटवार