केजरीवाल छह अक्टूबर को दूसरी जनता की अदालत रैली को संबोधित करेंगे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 05, 2024

आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने रविवार को उत्तरी दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में अपनी दूसरी जनता की अदालत रैली को संबोधित करेंगे। पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने यह जानकारी दी।

सिंह ने शुक्रवार को पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उम्मीद जतायी कि दिल्ली की जनता आगामी विधानसभा चुनाव में ‘आप’ को भारी बहुमत से जिताकर “केजरीवाल को ईमानदारी का प्रमाणपत्र” देगी।

उन्होंने कहा कि आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल मॉडल टाउन में स्थित छत्रसाल स्टेडियम में रैली को संबोधित करेंगे। केजरीवाल ने 15 सितंबर को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने की घोषणा करते हुए कहा था कि उन्हें जनता की अदालत में जाने की जरूरत है।

उन्होंने आबकारी नीति मामले में तिहाड़ जेल से रिहा होने के दो दिन बाद यह घोषणा की थी। ‘आप’ प्रमुख ने यह भी कहा कि फरवरी में होने वाले विधानसभा चुनावों में दिल्लीवासियों से ईमानदारी का प्रमाण पत्र मिलने के बाद वह मुख्यमंत्री पद पर लौट आएंगे।

केजरीवाल ने 22 सितंबर को जंतर-मंतर पर अपनी पहली जनता की अदालत रैली को संबोधित किया था। इसमें उन्होंने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की राजनीति के बारे में पांच सवाल पूछे थे।

प्रमुख खबरें

Shardiya Navratri: श्रद्धालुओं के लिए आकर्षण के केंद्र होते हैं बंगाल के दुर्गा पूजा पंडाल

Yes Milord: SC ने करवाया मजदूर के बेटे का IIT में एडमिशन, बुलडोजर एक्शन पर कोर्ट ने क्यों कहा- नहीं माना तो अफसरों को जेल भेज देंगे

World Teachers Day 2024: शिक्षक दुनिया को बेहतर बनाने में सहायता करें

सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट, 188 वर्षीय व्यक्ति बेंगलुरु की गुफा में मिला, जानें इसके पीछे की सच्चाई