Kashi का सौभाग्य है जो प्रधानमंत्री Modi ने इस शहर को चुना - BJP विधायक, Neeraj Bora

By Anoop Prajapati | May 25, 2024

चुनाव यात्रा के दौरान प्रभासाक्षी की टीम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी। पहुंची जहां हमारे एडिटर नीरज कुमार दुबे ने लखनऊ से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नीरज बोरा से बात की।


इस दौरान उन्होंने कहा कि काशी का सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री मोदी ने इस शहर को चुनाव लड़ने के लिए चुना है और जनता ने भी उन्हें भरपूर आशीर्वाद दिया। बोरा ने दावा किया कि पिछले 10 वर्षों में विकास को लेकर काशी में काफी बदलाव हुआ है। जिससे शहर में 'दिन दूनी और रात चौगुनी' प्रगति हो रही है। भाजपा विधायक ने दावा किया कि पूरा देश प्रधानमंत्री मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुका है। उनके अनुसार, वाराणसी में इस बार जीत का अंतर बड़ा करने की लड़ाई है। 


राहुल गांधी और अखिलेश यादव की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि दोनों के साथ आने का प्रयोग पहले भी असफल हो चुका है और आगे भी वह विफल ही रहेगा। विधायक नीरज बोरा ने कहा, भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता साल के 365 दिन पार्टी के प्रचार में व्यस्त रहता है। जिसकी बदौलत उनकी पार्टी प्रदेश में क्लीन स्वीप करने जा रही है। उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 2047 तक विकसित राष्ट्र बनकर भारत दुनिया के प्रमुख फैसलों में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। बीजेपी विधायक ने कहा, "उत्तर प्रदेश में अब जनता जाति के मुद्दों से ऊपर उठ चुकी है और लोग विकास के नाम पर वोट दे रहे हैं। जिसके चलते बीजेपी कि देश में लगातार तीसरी बार सरकार बनने जा रही है।"

प्रमुख खबरें

Punjab and Sindh Bank की क्यूआईपी के जरिए 2,000 करोड़ रुपये जुटाने की योजना

Lonavala के भुशी बांध के समीप जलाशय में पांच लोगों के डूबने की आशंका

नागरिक सेवाओं में एआई से होंगे बड़े बदलाव, वैश्विक समझौते की जरूरत: Bhattacharya

Uttar Pradesh के भदोही में मां-बेटी ने जहरीला पदार्थ निगला, दोनों की मौत