Kartik Aaryan ने एयरपोर्ट पर अपने ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक से सबका ध्यान खींचा | Watch Video

By रेनू तिवारी | Jun 11, 2024

कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में अपने लिए जगह बनाई है और एक ऐसे अभिनेता के रूप में उभरे हैं, जिनकी शानदार पर्सनालिटी और कातिलाना मुस्कान लाखों लोगों को अपना दीवाना बना देती है। भूल भुलैया के अभिनेता जो अपनी आगामी फिल्म चंदू चैंपियन के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, अपने स्वैग और कूल लुक से नेटिज़न्स को दीवाना बना रहे हैं। एयरपोर्ट पर उनका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: जहीर इकबाल के साथ बेटी सोनाक्षी की शादी की अफवाहों पर शत्रुघ्न सिन्हा बोले-


क्लिप में, वह नीली जींस के साथ सफेद और नीले रंग की धारीदार शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। प्रशंसक उनके वीडियो को देखकर बहुत खुश हुए और उन्होंने कमेंट सेक्शन में ढेर सारा प्यार बरसाया। एक यूजर ने लिखा, "शानदार कार्तिक"। दूसरे यूजर ने लिखा, "हैंडसम"। कई अन्य यूजर्स ने प्यारे दिल और आग वाले इमोजी के साथ कमेंट किया।


एक नए रिकॉर्ड में, निर्माताओं ने दुबई में प्रतिष्ठित बुर्ज खलीफा पर एडवांस बुकिंग विंडो खोली। यह कदम एक रिकॉर्ड बनाता है, यह पहली बार है जब किसी फिल्म ने बुर्ज खलीफा पर अपनी एडवांस बुकिंग खोली है। आमतौर पर बुर्ज खलीफा पर फिल्मों के ट्रेलर या गाने लॉन्च किए जाते हैं, लेकिन पहली बार इस वास्तुशिल्प चमत्कार पर एडवांस बुकिंग की घोषणा की गई है।

 

इसे भी पढ़ें: जब ईशा देओल ने अमृता राव को खींच कर मार दिया था थप्पड़, सोहेल खान और सिकंदर खेर के बीच भी चले थे लात-घूंसे | बॉलीवुड में सबसे घिनौने झगड़े


कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन मुरलीकांत पेटकर नामक एक खिलाड़ी की कहानी पर आधारित है। कबीर खान द्वारा निर्देशित, यह पहली बार है जब कार्तिक आर्यन फिल्म निर्माता के साथ सहयोग कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है। यह फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।


चंदू चैंपियन के अलावा, कार्तिक अगली बार अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 में नजर आएंगे। यह फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में कार्तिक के साथ त्रिपती डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित जैसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा, कार्तिक आर्यन और विशाल भारद्वाज पहली बार एक साथ काम करने के लिए बातचीत कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म का नाम 'अर्जुन उस्तारा' रखा गया है और इसकी शूटिंग बड़े पैमाने पर ग्रीस में की जाएगी।

 

प्रमुख खबरें

टेस्ट क्रिकेट में विराट कोहली ने पूरे किए 9000 रन, दिग्गजों की इस लिस्ट में हुए शामिल

हिंदी से इतनी नफरत क्यों? तमिलनाडु के CM ने PM मोदी को लिखा पत्र, लोकल लैंग्वेज मंथ को भी जोर-शोर से मनाया जाना चाहिए

दीपोत्सव पर ऑनलाइन करें दीपदान, घर पहुंचेगा प्रसाद

Satyendra Jain Gets Bail: अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह के बाद आखिर सत्येंद्र जैन का भी नंबर आ ही गया, 18 महीने बाद आएंगे जेल से बाहर