Dostana 2 के सेट पर हुए विवाद के बाद फिर दोस्त बनें Kartik Aaryan और Karan Johar! फिल्म निर्माता ने Chandu Champion को कहा बेस्ट...

By रेनू तिवारी | Jun 22, 2024

कार्तिक आर्यन अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म चंदू चैंपियन की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जिसे कबीर खान ने निर्देशित किया है। दोस्ताना 2 के कारण कार्तिक के साथ विवाद में फंसे फिल्म निर्माता करण जौहर भी अभिनेता की नई फिल्म के प्रशंसक हैं। उन्होंने इसे कार्तिक का 'करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन' भी कहा।


इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए करण ने लिखा, "कबीर खान ने इस साहसी और प्रेरक जीवन की कहानी को मानवीय भावना के लिए एक प्रेम पत्र की तरह निर्देशित किया है! कार्तिक आर्यन ने मानवीय और ईमानदार चित्रण के साथ अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया है... इसे जरूर देखना चाहिए।" उनके हाव-भाव पर प्रतिक्रिया देते हुए कार्तिक ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कहा, "धन्यवाद करण। बहुत मायने रखता है।"


कार्तिक और करण का समीकरण

दोस्ताना 2 के सेट पर करण जौहर और कार्तिक आर्यन के बीच विवाद जगजाहिर है। करण ने अपने प्रोडक्शन की फिल्म दोस्ताना 2 में कार्तिक को मुख्य भूमिका के लिए साइन किया था। यह फिल्म 2008 की रोमांटिक कॉमेडी दोस्ताना की सीक्वल है। कोलिन डी'कुन्हा द्वारा निर्देशित इस सीक्वल में कार्तिक जान्हवी कपूर और नवोदित अभिनेता लक्ष्य के साथ काम करने वाले थे।

 

हालांकि, कथित तौर पर सेट पर कार्तिक के ज़्यादा ज़ोर देने की वजह से उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया। धर्मा प्रोडक्शंस ने तब एक बयान जारी कर घोषणा की थी कि फिल्म को रोक दिया गया है और बाद में इसकी कास्टिंग और शूटिंग फिर से की जाएगी। दोस्ताना 2 को रोके जाने के पीछे के कारणों के बारे में कार्तिक, जान्हवी और अन्य ने चुप्पी साधे रखी है। पिछले साल अगस्त में मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव में कार्तिक और करण फिर से मिले और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की गईं।

 

इसके अलावा, पिछले साल एक अवॉर्ड शो में दोनों को बातचीत करते हुए भी देखा गया था। पिछले साल कार्तिक के 33वें जन्मदिन पर करण ने घोषणा की थी कि वह कार्तिक को लेकर एक फिल्म का निर्माण करेंगे। विवरण साझा किए बिना, करण ने लिखा, "आज एक खास दिन पर कुछ खास खबरों के साथ शुरुआत कर रहा हूँ! धर्मा मूवीज और बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा एक साथ मिलकर बनाई जा रही इस फिल्म की घोषणा करते हुए बेहद रोमांचित हूं, जिसका निर्देशन असाधारण रूप से प्रतिभाशाली संदीप मोदी करेंगे। मैं इस कहानी के लिए बेहद प्रतिभाशाली कार्तिक आर्यन को हमारे मुख्य किरदार के रूप में घोषित करते हुए भी बेहद उत्साहित हूं, जो 15 अगस्त, 2025 को सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी।


शबाना आज़मी को भी कार्तिक की चंदू चैंपियन बेहद पसंद आई

चंदू चैंपियन एक दृढ़ निश्चयी एथलीट की कहानी है। कार्तिक आर्यन इस फिल्म में चंदू का किरदार निभा रहे हैं, जो फ्रीस्टाइल तैराकी में भारत के पहले पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है। प्रशंसकों से लेकर आलोचकों, फिल्म उद्योग के सदस्यों और दर्शकों तक, कार्तिक की प्रशंसा हो रही है।


प्रमुख खबरें

फुआद शुक्र, अली कराकी और अब नसरल्लाह, IDF ने ऐसे मार गिराए हिज्बुल्लाह के सारे कमांडर, अब कौन बचा?

वीरेन्द्र सचदेवा का आरोप, आम आदमी पार्टी ने 22 माह में दिल्ली नगर निगम को तबाह कर दिया

Hassan Nasrallah की मौत पर 57 मुस्लिम देशों की बड़ी बैठक, लेबनान में सन्नाटा और खौफ

Jammu-Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, पांच सुरक्षाकर्मी भी घायल