कर्नाटक के सीएम ने कहा- राहुल गांधी को कांग्रेस शासन के दौरान भ्रष्टाचार का विवरण भेजेंगे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 17, 2022

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने रविवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को शायद ‘सिलेक्टिव एमनीज़िया’ (कुछ कुछ बातों को भूलने की बीमारी) हो गया है, इसलिए राज्य में उनकी पार्टी के शासन के दौरान हुए भ्रष्टाचार का ब्यौरा उन्हें भेजा जाएगा। कांग्रेस के पूर्व प्रमुख गांधी ने शनिवार को बेल्लारी में एक बयान में दावा किया था कि कर्नाटक में नौकारियां सिर्फ उन्हें ही मिलती हैं जिनके पास पैसा है।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए बोम्मई ने कहा, “ उन्हें (राहुल को) शायद ‘सिलेक्टिव एमनीज़िया’ हो गया है या कांग्रेस नेताओं ने उन्हें जानकारी नहीं दी है। कांग्रेस के शासन काल में हुई भर्तियों में जितना भ्रष्टाचार हुआ, उतना किसी अन्य राज्य में नहीं हुआ।” यहां पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस, शिक्षक या अभियोजक की भर्ती का मामला हो, हर जगह भ्रष्टाचार था और जांच जारी है।

मुख्यमंत्री ने कहा, “इसलिए, मैंने फैसला किया है कि प्री-यूनिवर्सिटी कोर्स (पीयूसी) प्रश्न पत्र लीक घोटाले समेत इन सभी मामलों का विवरण राहुल गांधी को भेजा जाएगा जिसमें तथ्य, आंकड़ें और दस्तावेजों होंगे। वह अपनी पार्टी के कार्यकाल के दौरान भ्रष्टाचार को देखें और फिर बात करें।” कांग्रेस के सत्ता में वापस आने संबंधी विपक्ष के नेता सिद्धरमैया की टिप्पणी परबोम्मई ने कहा कि 2018 के चुनावों से पहले, उन्होंने दावा किया था कि उनकी पार्टी शत-प्रतिशत सत्ता में आएगी, लेकिन उनकी पार्टी की सीटों की संख्या 79 रह गई जो उससे पहले वाले चुनावों में 127 थी।

प्रमुख खबरें

Indian Air Force Aerial Display । चेन्नई में वायुसेना का शानदार हवाई प्रदर्शन, Marina के आसमान में दिखा मनमोहक नजारा

Uttarakhand में चौखंबा में फंसी थीं दो विदेशी महिला पर्वतारोही, Indian Air Force ने सुरक्षित निकाला

Sharad Pawar का साथ छोड़कर जाने पर Ramraje Naik को हो रहा है पछतावा

स्वर्ग से भी सुंदर हैं ये भारत के 5 वाटरफॉल, बनाएं घूमने का प्लान