The Buckingham Murders | करीना कपूर की द बकिंघम मर्डर्स दो संस्करणों में बड़े पर्दे पर आएगी | Know Full Story

By रेनू तिवारी | Sep 12, 2024

करीना कपूर खान की बहुप्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर फिल्म द बकिंघम मर्डर्स शुक्रवार, 13 सितंबर, 2024 को बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। निर्देशक हंसल मेहता और निर्माता एकता आर कपूर ने इस मनोरंजक मर्डर मिस्ट्री के लिए हाथ मिलाया है, जिसने दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है। अब, द बकिंघम मर्डर्स के निर्माताओं ने फिल्म को दो संस्करणों में रिलीज करने का फैसला किया है ताकि फिल्म अधिक से अधिक दर्शकों तक पहुंचे।

 

इसे भी पढ़ें: Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Trailer | सुहागरात की सीडी गुमने पर 'मचा बवाल, राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की जिंदगी में उथल-पुथल

 

फिल्म दो संस्करणों में सिनेमाघरों में आएगी, हिंदी और हिंग्लिश

मूल हिंग्लिश संस्करण के लिए, निर्माताओं ने मूल सार को बनाए रखने और उच्चारण को बनाए रखने के लिए बकिंघमशायर, यूनाइटेड किंगडम क्षेत्र के अभिनेताओं को चुना। जिन लोगों को उच्चारण समझने में कठिनाई हो सकती है, उनके लिए फिल्म को हिंदी डब संस्करण में रिलीज करने का निर्णय लिया गया है। इतना ही नहीं, द बकिंघम मर्डर्स के निर्माताओं ने क्राइम थ्रिलर को 50-50 की रणनीति पर रिलीज़ करने का भी फैसला किया है, जिसका मतलब है कि 50 प्रतिशत स्क्रीन पर इसका मूल हिंग्लिश संस्करण दिखाया जाएगा जबकि शेष 50 प्रतिशत स्क्रीन पर डब किया गया हिंदी संस्करण दिखाया जाएगा।

 

इसे भी पढ़ें: Diljit Dosanjh Dil-Luminati India Tour | दिलजीत दोसांझ के दिल-लुमिनाती इंडिया टूर के टिकट फिर एक मिनट में बिक गए


फिल्म के बारे में

द बकिंघम मर्डर्स 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इस फिल्म में करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे बेहतरीन कलाकार हैं। हंसल मेहता द्वारा निर्देशित और असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ द्वारा लिखित, यह महाना फिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स द्वारा निर्मित है, जिसे बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है और शोभा कपूर, एकता आर कपूर और पहली बार निर्माता बनी करीना कपूर खान द्वारा निर्मित है।


यह फिल्म वीरे दी वेडिंग और क्रू जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद एकता आर कपूर और करीना कपूर खान के बीच एक और सहयोग को भी दर्शाती है।


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी