Karan Johar ने पिता Yash Johar को उनकी पुण्यतिथि पर याद किया, कहा 'विश्वास नहीं होता कि 20 साल हो गए'

By रेनू तिवारी | Jun 26, 2024

प्रसिद्ध फिल्म निर्माता करण जौहर ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने दिवंगत पिता यश जौहर की 20वीं पुण्यतिथि पर अपनी और उनकी पुरानी तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने कैप्शन में एक लंबा भावनात्मक नोट भी लिखा। यश जौहर हिंदी सिनेमा में एक जाना-माना चेहरा थे, जिन्होंने अग्निपथ, गुमराह, डुप्लीकेट और दोस्ताना (1980) सहित कई लोकप्रिय फ़िल्में बनाईं।

 

इसे भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा ने ज़हीर इकबाल के साथ अपने अंतर-धार्मिक विवाह पर टिप्पणी करने वाले ट्रोल्स को चुप करा दिया, जानिए कैसे?


 करण ने कैप्शन में लिखा- मुझे विश्वास नहीं होता कि 20 साल हो गए हैं। मेरा सबसे बड़ा डर माता-पिता को खोना था... 2 अगस्त, 2003 को मेरे पिता ने मुझे बताया कि उन्हें एक घातक ट्यूमर है... मेरा सबसे बुरा सपना मुझे घूर रहा था और फिर भी उनके बच्चे के रूप में यह मेरा कर्तव्य था कि मैं सकारात्मक रहूँ और विश्वास बनाए रखूँ... लेकिन सहज ज्ञान की सबसे बुरी बात यह है कि... वे कभी झूठ नहीं बोलते।


उन्होंने आगे कहा- उन्होंने हमें 10 महीने बाद छोड़ दिया... हमने उन्हें खो दिया... लेकिन हमने उनकी अपार सद्भावना का हर इंच वापस पा लिया... मुझे सबसे ठोस, आत्मीय और निस्वार्थ व्यक्ति का बेटा होने पर बहुत गर्व है... उन्होंने अपने रिश्तों को हर चीज से ऊपर रखा... और प्यार की एक विरासत छोड़ गए हैं, जिस पर मेरी मां और मैं आज भी जी रहे हैं। काश वह हमारे बच्चों को जानते... लेकिन मुझे पता है कि वह उन पर और हम पर नज़र रखते हैं... हर समय। लव यू पापा।

 

इसे भी पढ़ें: Katy Perry ने 500 फीट लंबी ड्रेस हो रही सोशल मीडिया पर वायरल, रेड ड्रेस पर लिखा है सिंगल 'Woman's World' के बोल


इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करने के तुरंत बाद, कई बॉलीवुड हस्तियों और विशेष रूप से फिल्म बिरादरी के उनके दोस्तों ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी। प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, ''द बेस्ट।'' ऋतिक रोशन, सोनू सूद, मनीषा कोइराला और मनीष मल्होत्रा ​​ने कमेंट सेक्शन में लाल दिल वाले इमोजी डाले। जोया अख्तर ने कमेंट किया, ''द बेस्ट ऑफ द बेस्ट।''


करण जौहर अपनी हर फिल्म में अपने पिता को याद करते हैं, जिसमें यश जौहर की तस्वीर और ''वी मिस यू'' लिखा होता है।

 


प्रमुख खबरें

फुआद शुक्र, अली कराकी और अब नसरल्लाह, IDF ने ऐसे मार गिराए हिज्बुल्लाह के सारे कमांडर, अब कौन बचा?

वीरेन्द्र सचदेवा का आरोप, आम आदमी पार्टी ने 22 माह में दिल्ली नगर निगम को तबाह कर दिया

Hassan Nasrallah की मौत पर 57 मुस्लिम देशों की बड़ी बैठक, लेबनान में सन्नाटा और खौफ

Jammu-Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, पांच सुरक्षाकर्मी भी घायल