काफिले की गाड़ी से 2 की मौत पर करण भूषण सिंह की सफाई, कहा- पहले महिला से टकराए, फिर कंट्रोल खोने के बाद...

By अंकित सिंह | May 30, 2024

कैसरगंज से भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह ने गुरुवार को कहा कि उनके काफिले के साथ हुई दुर्घटना, जिसमें मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई, ''दर्दनाक'' थी। भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व प्रमुख और निवर्तमान सांसद बृज भूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह ने कहा कि दुर्घटना एक "संयोग" थी, यह कहते हुए कि युवक एक महिला से टकराने और वाहन के रास्ते में गिरने के बाद काफिले में एक कार की चपेट में आ गए।

 

इसे भी पढ़ें: Delhi-NCR में लगेगी नौकरियों की झड़ी, महिलाओं को मिलने वाला है शानदार मौका


करण ने कहा कि मुझे बहराईच में एक कार्यक्रम में जाना था और मैं अपने काफिले के साथ वहां जा रहा था। ये हादसा काफिले की आखिरी कार के साथ हुआ। एक महिला सड़क के दाईं ओर से सड़क पार करने की कोशिश कर रही थी और दोनों बच्चे (मृतक) पहले महिला से टकराए और फिर सड़क के बाईं ओर गिर गए जब मेरी एक कार उनके ऊपर से गुजरी... बच्चे काफी छोटे थे... जब दुर्घटना हुई, मैं पहले ही कार्यक्रम स्थल पर पहुंच चुका था। जैसे ही मुझे सूचना मिली, मैंने पीड़ितों को अस्पताल ले जाने के लिए अपनी कार भेजी... मैं मृतकों के परिवार को बताना चाहता हूं कि हम बीमारी और स्वास्थ्य में आपके साथ रहने की पूरी कोशिश करेंगे और जो भी करेंगे मैं अपनी सर्वोत्तम क्षमता से ऐसा कर सकता हूँ। 

 

इसे भी पढ़ें: UP: करण भूषण सिंह के काफिले का एक्सीडेंट, दो बच्चों की मौत, महिलाएं घायल, जांच में जुटी पुलिस



बुधवार की पुलिस रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि एसयूवी के चालक ने नियंत्रण खो दिया और पीड़ितों को टक्कर मार दी, जिनकी पहचान क्रमशः 17 और 20 साल के चचेरे भाई रेहान खान और शहजाद खान के रूप में हुई। हादसे में सीता देवी नाम की 60 वर्षीय महिला के भी घायल होने की खबर है। कथित तौर पर वह सड़क किनारे चल रही थी जब एसयूवी ने उसे टक्कर मार दी। उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। भाजपा नेता ने दुर्घटना में किसी भी तरह की संलिप्तता से इनकार किया और कुछ मीडिया रिपोर्टों की आलोचना करते हुए इसे "झूठा और मनगढ़ंत" बताया।

प्रमुख खबरें

हैरिस के भाषणों में भी जिक्र नहीं, दरकिनार किए जाने से निराश हुए बाइडेन

Haryana Elections 2024: शनिवार को वोटिंग, 1027 उम्मीदवारों की किस्मत का होगा फैसला, ये हैं प्रमुख उम्मीदवार

इजरायल ने बेरूत में किया एयर स्ट्राइक, हिजबुल्लाह के कम्युनिकेशन यूनिट का कमांडर ढेर

मार्शलों को बहाल करने की BJP ने की मांग, विजेंद्र गुप्ता ने पूछा- 7 महीनों तक उन्हे सैलरी क्यों नहीं दी गई?