Bianca Censori-Kim Kardashian और उनके परिवार पर नजर रख रहे थे Kanye West, जासूस ने किया खुलासा

By एकता | Oct 11, 2024

अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट को एक लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है। ख़बरों के मुताबिक, वेस्ट ने अपनी पूर्व पत्नी और हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन और उनके परिवार पर नजर रखने के लिए जासूस हो काम पर रखा था। वेस्ट ने सिर्फ किम पर ही नहीं बल्कि अपनी दूसरी पत्नी बियांका सेंसरी पर भी नजर रखी हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जासूसी कर रहे शख्स ने इस बात का खुलासा किया। पेमेंट नहीं मिलने के बाद उसने ये बात सार्वजनिक की है।


कान्ये वेस्ट पिछले कुछ दिनों से वैसे ही सुर्खियों में बने हुए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी पत्नी बियांका सेंसरी उनसे रिश्ता तोड़ने वाली थी। हालांकि, अब खबर आ रही है कि सेंसरी ने अपना मन बदल दिया है और इससे उनके माता-पिता काफी आहत हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Ben Affleck से अलग होना जीवन का सबसे कठिन दौर, Jennifer Lopez ने खुलकर की तलाक पर बात


डेली मेल से बात करते हुए, एक अंदरूनी सूत्र ने कहा कि बियांका ने अपने परिवार के सदस्यों के सामने कबूल किया था कि वह वेस्ट से अलग हो रही है। हालांकि, कुछ घंटों बाद मॉडल को अपने पति के साथ टोक्यो में पीडीए करते देखा गया।


एक सूत्र ने आउटलेट को बताया कि उसके माता-पिता जो देख रहे हैं उससे हैरान हैं। उन्हें लगता है कि उनके साथ धोखा हुआ है क्योंकि बियांका ने उनसे कहा था कि वह सब छोड़ने के लिए तैयार हो रही है। सूत्र ने आगे कहा कि वे समझ नहीं पा रहे हैं कि क्या हो रहा है और उन्हें लगता है कि उसे नियंत्रित किया जा रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: आसान नहीं था.... बेटे के जन्म के 8 महीने बाद ही टूट गया Halle Bailey और DDG का रिश्ता, रैपर ने की घोषणा


टीएमजेड की रिपोर्ट में कहा गया है कि रैपर ने पहले ही अपने दोस्तों को बता दिया था कि उसका बियांका के साथ रिश्ता खत्म हो चुका है और वह जापान में अकेले समय बिताना चाहता है।

प्रमुख खबरें

NCP नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या, हुई कई राउंड फायरिंग, कांग्रेस छोड़ थामा था NCP का हाथ

Cleaning Hacks: सफेद कपड़ों की चमक हमेशा रहेगी बरकरार, आप भी अपनाएं क्लीनिंग के आसान हैक्स

Alia Bhatt के फैन निकले Joseph Gordon Levitt, अभिनेत्री की इस फिल्म को बताया एक नंबर

कोलकाता में चिकित्सक से बलात्कार व्यापक स्तर पर सांस्कृतिक पतन का परिणाम: भागवत