Justin Bieber ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत पर स्टेज पर लगाई आग; ओरी मंच पर उनके साथ शामिल हुए, देखें वीडियो

By दिव्यांशी भदौरिया | Jul 06, 2024

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत में शामिल होने पहुंचे गायक जस्टिन बीबर ने अपने कई हिट गाने गाए। कार्यक्रम में गायक के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आईं। जस्टिन शनिवार की सुबह अपने प्रदर्शन के बाद वापस यूएसए के लिए उड़ान भरी।

जस्टिन ने अनंत-राधिका के संगीत में परफॉर्म किया

संगीत के लिए जस्टिन ने जैकेट, पैंट, जूते और टोपी के नीचे एक सफेद बनियान पहनी थी। इवेंट में जस्टिन ने कई गाने गाए, जिनमें लव योरसेल्फ, पीचिस, व्हेयर आर यू नाउ और नो ब्रेनर शामिल हैं। उनके एक प्रदर्शन के दौरान, ऑरी उर्फ ​​​​ओरहान अवत्रामानी, गाते समय जस्टिन के साथ मंच पर शामिल हुए।

जस्टिन की परफॉर्मेंस पर फैन्स की प्रतिक्रियाएं

इवेंट में जस्टिन के प्रदर्शन की क्लिप पर प्रशंसकों ने प्रतिक्रिया व्यक्त की। एक प्रशंसक ने लिखा, "बीबर को अपने पुराने सामान के साथ देखना अब भी अच्छा लगता है।" एक व्यक्ति ने कहा, "अरे वाह। उसने तो मेरा दिल जीत लिया। देखो वह आमंत्रित लोगों को कैसे आकर्षित कर रहा है।" एक टिप्पणी में कहा गया, "जस्टिन बीबर अपने कई खूबसूरत गाने पेश कर रहे हैं। कानों को अच्छा लगा।" एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "यह खूबसूरत था। रिहाना की तरह, ओरी भी उससे प्रभावित थी। लोल।"

इवेंट के बाद जस्टिन अमेरिका लौट आए

कार्यक्रम में प्रदर्शन करने के बाद, जस्टिन को मुंबई के कलिना हवाई अड्डे पर देखा गया जब वह अमेरिका वापस जा रहे थे। उन्हें वही पोशाक पहने देखा गया जो उन्होंने संगीत समारोह में पहनी थी। एयरपोर्ट बिल्डिंग के अंदर जाने से पहले जस्टिन ने अपने आस-पास मौजूद लोगों से हाथ मिलाया। संगीत समारोह में प्रस्तुति देने के लिए जस्टिन शुक्रवार को लॉस एंजिल्स से मुंबई आए। वह आखिरी बार देश में अपने पहले संगीत कार्यक्रम के लिए 2017 में भारत आए थे।

अनंत-राधिका की शादी के बारे में

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, जस्टिन को इवेंट में परफॉर्म करने के लिए 10 मिलियन डॉलर का भुगतान किया गया था। व्यवसायी मुकेश अंबानी के बेटे अनंत और उनकी मंगेतर और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका, महीनों तक चले प्री-वेडिंग उत्सव के बाद 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसकी शुरुआत 1 मार्च को जामनगर में हुई थी। 

इससे पहले, पॉप स्टार रिहाना ने जामनगर में अनंत और राधिका के विवाह पूर्व उत्सव में प्रदर्शन किया था। पिछले महीने, गायिका कैटी पेरी, पॉप ग्रुप बैकस्ट्रीट बॉयज़ और इटालियन टेनर एंड्रिया बोसेली ने इटली और फ्रांस के दक्षिण में युगल की क्रूज़ टूर पार्टी में प्रदर्शन किया था।

प्रमुख खबरें

हैरिस के भाषणों में भी जिक्र नहीं, दरकिनार किए जाने से निराश हुए बाइडेन

Haryana Elections 2024: शनिवार को वोटिंग, 1027 उम्मीदवारों की किस्मत का होगा फैसला, ये हैं प्रमुख उम्मीदवार

इजरायल ने बेरूत में किया एयर स्ट्राइक, हिजबुल्लाह के कम्युनिकेशन यूनिट का कमांडर ढेर

मार्शलों को बहाल करने की BJP ने की मांग, विजेंद्र गुप्ता ने पूछा- 7 महीनों तक उन्हे सैलरी क्यों नहीं दी गई?