Don Toliver के टूर में सरप्राइज परफॉरमेंस देने पहुंचे Justin Bieber, भीड़ में पति के लिए चीयर करती दिखीं Hailey

By एकता | Oct 21, 2024

पापा बनने के बाद जस्टिन बीबर पहली बार स्टेज पर परफॉर्म करते दिखाई दिए। वहीं, हेली स्टेज के नीचे दर्शकों के साथ उनके गानों पर झूमती हुई दिखीं। दरअसल, बीती रात डॉन टोलिवर के कॉन्सर्ट में जस्टिन एक सरप्राइज परफॉरमेंस देने पहुंचे, जिसे देखकर फैंस चौक गए। जस्टिन ने लॉस एंजिल्स के क्रिप्टो डॉट कॉम एरिना में यह सरप्राइज परफॉरमेंस दी।


 

इसे भी पढ़ें: RIP Liam Payne । भारी मन से One Direction के सदस्यों ने अपने दोस्त को दी श्रद्धांजलि, जानें किसने क्या लिखा?


क्रिप्टो डॉट कॉम एरिना में परफॉरमेंस देने से पहले जस्टिन ने स्टूडियो से अपने संगीत रिहर्सल की कुछ तस्वीरें साझा कीं। पोस्ट में गायक के कीबोर्ड के साथ स्नैपशॉट शामिल थे जबकि दूसरे में उन्हें हाथ में माइक लेकर गाते हुए देखा गया था।


 

इसे भी पढ़ें: Dune Prophecy Trailer । मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है तब्बू, ट्रेलर में अभिनेत्री की झलक देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह


फ़ोटोग्राफ़र रोरी क्रेमर ने जस्टिन की ये तस्वीरें खींची थीं। क्रेमर ने 4 दिनों के लिए अपने घर में रखने के लिए गायक का आभार व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि बीबर के दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताने के दौरान उन्होंने अद्भुत ऊर्जा महसूस की। इसके लिए क्रेमर ने आभार व्यक्त किया।

प्रमुख खबरें

Thrissur Itinerary: दिल्ली से 3 दिन के लिए त्रिशूर की हसीन वादियों का ट्रिप बनाएं, इन फेमस जगहों को करें एक्सप्लोर

Trendy Hair Accessories: सिंपल चोटी को स्टाइलिश बनाने के लिए ट्राई करें ये ट्रेंडी हेयर एक्सेसरीज, दिखेंगी बेहद खूबसूरत

लॉन्च हुए Amazfit Up ओपन-इयर TWS, दमदार साउंड के साथ बैटरी बैकअप है बेहतरीन

दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं Jennifer Lawrence, नई तस्वीरों में अभिनेत्री ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप