John Abraham ने ‘खराब सवालों’ के लिए पत्रकार को फटकार लगायी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 02, 2024

)बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम से जब एक पत्रकार ने कहा कि वह एक के बाद एक एक्शन फिल्में करके खुद को दोहरा रहे हैं तो उन्होंने उस पत्रकार को फटकार लगाने में कोई देर नहीं की।

अब्राहम ने इसके जवाब में कहा , ‘‘‘क्या मैं इन्हें खराब सवाल और बेवकूफी भरा कह सकता हूं?’’ पिछले साल शाहरुख खान की ‘पठान’ में खलनायक की भूमिका निभा चुके अब्राहम (51) ने पत्रकार पर पलटवार करते हुए पूछा, ‘‘क्या आपने फिल्म देखी है?’’

जब संवाददाता ने कहा कि उसने ट्रेलर (फिल्म ‘वेदा’ का) देखा है तो अभिनेता ने हल्के अंदाज में कहा, ‘‘फिल्म देखें और फिर फैसला करें। और फिर उसके बाद आप जो कहें, मैं तैयार हूं। आप जो भी कहें। लेकिन अगर आप गलत हुए, तो फिर देख लेना।’’

अब्राहम ने कहा कि ‘बाटला हाउस’ और ‘सत्यमेव जयते’ के बाद वह निखिल आडवाणी के साथ फिर से ‘वेदा’ में काम कर रहे हैं और यह एक और ‘एक्शन’ फिल्म भर नहीं है। निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित यह फिल्म वास्तविक जीवन से प्रेरित है और जातिगत भेदभाव के इर्द-गिर्द घूमती है।

मुख्य भूमिका शरवरी ने निभाई है जबकि अब्राहम उनके गुरु पूर्व मेजर अभिमन्यु कंवर की भूमिका में हैं। आडवाणी ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि फिल्म में उन्होंने जो विषय उठाया है वह आज के समय में भी प्रचलित है।

असीम अरोड़ा द्वारा लिखित ‘वेदा’ जी स्टूडियोज, उमेश कुमार बंसल, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, जॉन अब्राहम द्वारा निर्मित है और मिनाक्षी दास सह-निर्माता हैं। जी स्टूडियोज, एम्मे एंटरटेनमेंट और एम्मे एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, जेए एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत ‘वेदा’ को 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी है।

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी