Confirmed!! शादी के चार साल बाद Joe Jonas और Sophie Turner लेने जा रहे हैं तलाक, मीयामी कोर्ट में दायर की अर्जी

By रेनू तिवारी | Sep 06, 2023

अटकलें सामने आने के बाद ऐसा लग रहा है कि जो जोनस और सोफी टर्नर तलाक ले रहे हैं। संगीतकार ने गेम ऑफ थ्रोन्स की अभिनेत्री से चार साल पहले शादी की थी।

कई रिपोर्ट्स के मुताबिक 34 साल के जो जोनास और 27 साल की सोफी टर्नर की शादी में दिक्कतें आ रही हैं। जो ने मियामी में तलाक के लिए अर्जी दायर की है। अदालती दस्तावेज़ों में कहा गया है कि उनकी शादी "पूरी तरह से टूट गई है।"

 

इसे भी पढ़ें: Parineeti Chopra को आयी Sushant Singh Rajput की याद, Shuddh Desi Romance के 10 साल पूरे होने पर शेयर किया पोस्ट


जोड़े के तलाक की खबर तब सामने आई जब एक प्रमुख समाचार पोर्टल ने खुलासा किया कि जो ने एक तलाक वकील को काम पर रखा है। तलाक की अफवाहों के बीच ऑस्टिन, टेक्सास में अपने हालिया प्रदर्शन के दौरान उन्हें अपनी शादी की अंगूठी पहने हुए देखा गया था।

 

इसे भी पढ़ें: क्या 40 साल छोटी Jenna Ortega को डेटकर रहे हैं Johnny Depp? एक्ट्रेस ने अफवाहों पर किया रिएक्ट


जो जोनास और सोफी टर्नर पहली बार 2016 में इंस्टाग्राम के जरिए मिले थे। दोनों ने 2017 में सगाई की और 2019 में शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने मई और जून में दो स्वप्निल शादियां कीं। उनके पहले बच्चे का जन्म जुलाई 2020 में हुआ था और उनके दूसरे बच्चे का जन्म जुलाई 2022 में हुआ था।


प्रमुख खबरें

Maharashtra: Congress छोड़ NCP के टिकट पर चुनाव क्यों लड़ रहे जीशान सिद्दीकी? पिता की हत्या पर किया बड़ा दावा

Israel vs Iran: भारत ने पश्चिम एशिया में शत्रुता कम करने का किया आह्वान, कहा- संयम बरतें

चीन का सारा प्लान हुआ फेल, Apple की बेहतरीन वापसी से बढ़ी बेचैनी

अरुणाचल पहंची वायु वीर विजेता कार रैली, जसवंत रावत दी जाएगी श्रद्धांजलि, रक्षा मंत्री भी होंगे शामिल