JK Tyre ने व्यापक टायर प्रबंधन प्रदान करने के लिए EKA Mobility के साथ साझेदारी की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 10, 2024

नयी दिल्ली। जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज ने व्यापक टायर प्रबंधन उपलब्ध कराने के लिए इलेक्ट्रिक मोबिलिटी कंपनी ईकेए मोबिलिटी के साथ साझेदारी की है। साझेदारी के तहत जेके टायर ईकेए के बेड़े की वास्तविक समय निगरानी के लिए ‘कनेक्टेड ट्रील सेंसर’ के साथ अपनी नई पीढ़ी के इलेक्ट्रिक वाहन टायर प्रदान करेगा, इस प्रकार अपने मोबिलिटी समाधान कार्यक्रम के जरिए व्यापक टायर प्रबंधन की पेशकश करेगा। 


जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज ने एक बयान में कहा कि मुंबई में वर्तमान में तैनात बेड़े से शुरुआत करते हुए कंपनी सभी शहरों में ईकेए के बेड़े को व्यापक समर्थन प्रदान करेगी। जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज के निदेशक (बिक्री एवं विपणन) श्रीनिवासु अल्लाफन ने कहा, ‘‘यह सहयोग टायर प्रबंधन में नवाचार व उत्कृष्टता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता के अनुरूप है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि हमारे ग्राहकों को उनकी संपूर्ण परिवहन आवश्यकताओं के लिए बेजोड़ सेवा और सहायता मिले। इसके अतिरिक्त, यह पर्यावरण संरक्षण और उत्पाद उन्नति के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।

प्रमुख खबरें

देवी-देवताओं, महापुरुषों का अपमान अस्वीकार्य, दोषियों को मिलेगी सजाः योगी आदित्यनाथ

Adnan Sami की मां की मौत, जम्मू की खूबसूरत लड़की हो गया था Pakistan के लड़के से प्यार, जानें नौरीन सामी खान के बारें में...

Astrology Tips: क्या आप भी पुराने कपड़ों से घर में लगाते हैं पोछा, तो जरूर जाने लें ये वास्तु नियम

Liver Toxicity Symptoms: टॉक्सिक हेपेटाइटिस से लिवर को पहुंच सकता है नुकसान, जानिए इसके लक्षण और इलाज