खरड़ के इंजीनियरिंग कॉलेज में कश्मीरी छात्रों से मारपीट का मामला, J&K छात्र संगठन ने पंजाब के CM को दिया धन्यवाद

By अभिनय आकाश | Mar 06, 2023

जम्मू और कश्मीर छात्र संघ (JKSA) ने रविवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और उनके मीडिया सलाहकार बलतेज पन्नू का खरड़ की घटना में तत्काल हस्तक्षेप करने के लिए आभार व्यक्त किया, जिसमें एक हॉस्टल मेस में पांच कश्मीरी छात्र घायल हो गए थे। एसोसिएशन के राष्ट्रीय संयोजक नासिर खुएहामी ने एक बयान में कहा कि एसोसिएशन को दुखद समाचार मिला कि दोआबा ग्रुप ऑफ कॉलेज, खरड़ में पढ़ने वाले पांच कश्मीरी छात्रों को साथी छात्रों ने पीटा। इस घटना में सभी पांच छात्रों को चोटें आईं, दो छात्रों को सिर में चोटें आईं और तीन को कई चोटें आईं।

इसे भी पढ़ें: मणिकर्ण गुरुद्वारा में पर्यटकों ने मचाया उत्पात, पुलिस ने की शांति बनाने की अपील

खरड़ स्थित दोआबा ग्रुप ऑफ कॉलेज में कश्मीरी विद्यार्थियों के साथ हुई मारपीट के मामले में जम्मू-कश्मीर स्टूडेंट्स एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री भगवंत मान के मीडिया सलाहकार बलतेज पन्नू के जरिये उन्हें पूरी वारदात की जानकारी दी। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। इसके बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इस मामले में आईजी और एसएसपी को उचित कार्रवाई करने के आदेश दिए। इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने कॉलेज में जाकर जांच की। 

प्रमुख खबरें

Vishwakhabram: तेल ठिकानों पर इजराइली हमले की आशंका से Iran में मचा हड़कंप, पश्चिमी देशों की चिंता भी बढ़ी

रिजर्व बैंक ने अविरल जैन को पदोन्नत कर कार्यकारी निदेशक बनाया

IND w vs PAK w Live Streaming: वर्ल्ड कप में एक बार फिर भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत, जानें लाइव स्ट्रीमिंग से जुड़ी पूरी जानकारी

Ayodhya के कुम्हारों के जीवन में दीप जला रही योगी सरकार