Jim Sarbh Birthday Special | जिम सर्भ और जोया हुसैन की लव स्टोरी पर एक नजर

By रेनू तिवारी | Aug 27, 2024

बॉलीवुड एक्टर जिम सर्भ ने चार्म और कड़ी मेहनत से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आज एक्टर 37 साल के हो गए हैं और इस मौके पर आइए जानते हैं मुक्काबाज एक्ट्रेस जोया हुसैन के साथ उनकी कथित लव लाइफ के बारे में। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में लिंकअप और ब्रेकअप की खबरें किसी से छिपी नहीं हैं। लेकिन किसी तरह यह कपल अभी भी अपने रिश्ते को लोगों की नजरों से बचाए रखने में कामयाब रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: Emergency फिल्म की रिलीज से पहले Kangana Ranaut का सिर कलम करने की धमकी, पुलिस कार्रवाई की मांग


जिन लोगों को नहीं पता, उन्हें बता दें कि जोया हुसैन और जिम सर्भ पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वे पिछले 3 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने एक म्यूजिक वीडियो से लोगों को इंप्रेस किया था। इस गाने में उनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। तब से उनकी दोस्ती चर्चा का हिस्सा बनी हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों साल 2022 से डेटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा हाल ही में जोया ने डेटिंग की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। जोया को आखिरी बार मनोज बाजपेयी की फिल्म भैयाजी में देखा गया था।

 

इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। इस उम्र में जहां लोग सोशल मीडिया के दीवाने हैं, वहीं जोया सोशल मीडिया से दूर रहती हैं। एक इंटरव्यू में जोया से जिम के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया। 'यह पर्सनल है, यह मेरी पर्सनल लाइफ है। मुझे नहीं पता कि मेरे बारे में क्या लिखा जा रहा है इसलिए मुझे नहीं पता कि क्या कहना है।' जोया ने आगे कहा- यह सच है कि जिम और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं। हम बहुत करीब भी हैं," अभिनेता ने कहा। साथ ही, जोया ने कहा कि जिम एक बहुत अच्छा खाना भी बनाता है।


आपको बता दें कि जोया और जिम ने कभी किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है, लेकिन दोनों ने साथ में एक सीरीज क्रू कट बनाई थी। जिसमें फिल्म सेट के पीछे काम करने वाले लोगों की कहानी दिखाई गई थी। जोया ने इंस्टाग्राम पर इस प्रोजेक्ट के बारे में बात की। जोया सोशल मीडिया पर कम सक्रिय हैं। वह केवल अपने काम के बारे में बातें साझा करती हैं। वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में शेयर करना पसंद नहीं करती हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Kohraa Season 2 | मोना सिंह Netflix की अवार्ड विनिंग सीरीज़ 'कोहरा' सीज़न 2 की कास्ट में हुईं शामिल

 

दूसरी ओर, जिम इंस्टाग्राम पर सक्रिय हैं, लेकिन अपनी निजी जानकारियां साझा करने में चयनात्मक हैं। उन्हें आखिरी बार सोभिता धुलिपाला स्टारर मेड इन हेवन 2 और रानी मुखर्जी स्टारर मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे में देखा गया था। उन्होंने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी नहीं दी है।


प्रमुख खबरें

Muda scam को लेकर गवर्नर गहलोत ने मुख्य सचिव को लिखा पत्र, विस्तृत रिपोर्ट पेश करने को कहा

इस साल भी माफ़ कर दें, पितृ (व्यंग्य)

मोदी-ट्रंप मुलाकात पर अभी सस्पेंस! UN महासभा में संबोधन, पीएम मोदी के अमेरिकी दौरे पर विदेश मंत्रालय ने दे दी पूरी डिटेल

US Court Summons India: इसे हल्के में नहीं ले सकते, खालिस्तानी पन्नू मामले में अमेरिकी अदालत के समन पर भारत की दो टूक