Jennifer Lopez ने Ben Affleck से तलाक के लिए अर्जी दाखिल करने के बाद नाम बदलने की मांग की: रिपोर्ट

By रेनू तिवारी | Aug 24, 2024

बिलबोर्ड की रिपोर्ट के अनुसार, गायिका-अभिनेत्री जेनिफर लोपेज ने हॉलीवुड स्टार बेन एफ्लेक से तलाक के लिए अर्जी दाखिल करने के बाद कथित तौर पर अनुरोध किया है कि उनका पुराना नाम बहाल किया जाए। अदालत से प्राप्त दस्तावेजों में, गायिका ने नाम बदलने के लिए भी अर्जी दाखिल की है, जिसमें अदालत से अपने पुराने नाम जेनिफर लिन लोपेज को बहाल करने का अनुरोध किया गया है। दो साल पहले एक अंतरंग शादी में एफ्लेक से शादी करने के बाद उन्होंने आधिकारिक तौर पर अपना नाम बदलकर जेनिफर लिन एफ्लेक कर लिया था।

 

इसे भी पढ़ें: Video | 'चेहरे की रौनक गायब, आंखों के नीचे झुर्रियां...', आखिर Samantha Ruth Prabhu की खूबसूरती को किसकी नजर लगी?

 

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने दो शादियाँ कीं। उन्होंने 16 जुलाई, 2022 को लास वेगास में शादी की। मुश्किल से एक महीने बाद, 20 अगस्त, 2022 को, इस जोड़े ने जॉर्जिया में एक पारंपरिक शादी समारोह किया।


जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने दो शादियाँ कीं। 16 जुलाई, 2022 को लास वेगास में उनकी शादी हुई। मुश्किल से एक महीने बाद, 20 अगस्त, 2022 को, इस जोड़े ने जॉर्जिया में पारंपरिक विवाह समारोह किया।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | धूम 4 में विलेन बनेंगे रणबीर कपूर, अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा भी हुए रिप्लेस


जेनिफर भी चाहती हैं कि उनकी संपत्ति अलग हो जाए, "इस समय याचिकाकर्ता को अलग-अलग संपत्ति परिसंपत्तियों और दायित्वों की सटीक प्रकृति और सीमा के बारे में पता नहीं है। याचिकाकर्ता को इस याचिका में संशोधन करने का अधिकार है, जब यह पता चल जाएगा," पीपल रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है।


विभिन्न अमेरिकी मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, जेनिफर ने अपनी दूसरी सालगिरह, 20 अगस्त को तलाक के लिए अर्जी दी और 26 अप्रैल, 2024 को अपने अलगाव की तारीख बताई।


प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी