सगाई की अफवाहों के बीच अलग हुए Jennifer Garner और John Miller, अंदरूनी सूत्र ने बेन एफ्लेक को ठहराया जिम्मेदार

By एकता | Sep 10, 2024

बेन एफ्लेक की टूटती शादी की वजह से उनकी पूर्व पत्नी जेनिफर गार्नर का रिश्ता भी खत्म होने की कगार पर पहुंच गया है। राडारऑनलाइन ने खुलासा किया है कि गार्नर का अपने बॉयफ्रेंड जॉन मिलर के साथ रिश्ता मुश्किल में है। बता दें, जेनिफर लोपेज और बेन के रिश्ते में कड़वाहट की खबरों के सुर्खियों में आते ही गार्नर की अपने पूर्व पति के साथ नजदीकियां बढ़ गयी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गार्नर ने अपने पूर्व पति को मुश्किल वक्त में कंधा देने के लिए अपने बॉयफ्रेंड को दरकिनार कर दिया है, जिससे वह नाखुश हैं।

 

इसे भी पढ़ें: मां नहीं बन सकती, इंटरव्यू में Selena Gomez ने किया चौकाने वाला खुलासा, सुनकर हैरान हुए फैंस


एक अंदरूनी सूत्र ने मीडिया आउटलेट को बताया कि जॉन इस बात से परेशान है कि जेन अपने पूर्व पति का समर्थन कर रही है और इस प्रक्रिया में उसे अनदेखा कर रही है। अंदरूनी सूत्र ने कहा, 'लोपेज यह बात कह रही थीं कि जेन और बेन की बेतुकी नज़दीकियों से उन्हें अपमानित महसूस हुआ। ऐसा मत सोचिए कि जॉन को ऐसा नहीं लगा। जॉन को अभी भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि जिस महिला से वह शादी करने वाले थे, उसने अपनी पूर्व पत्नी के प्रेम जीवन को सुधारने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए उन्हें किनारे कर दिया। उसे कैसा महसूस होना चाहिए?'

 

इसे भी पढ़ें: Viral Videos । खुल्लम खुल्ला प्यार करते कैमरों में कैद हुए Taylor Swift और Travis Kelce


अनजान लोगों को बता दें कि गार्नर और मिलर 2018 से साथ में हैं। दोनों की सगाई की अफवाहें भी उड़ने लगी थी, लेकिन फिर अचानक एफ्लेक और लोपेज के अलग होने की खबरें आयीं और सब खराब हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गार्नर और एफ्लेक ने लगभग एक सप्ताह साथ बिताया है। दोनों ने साथ में अपनी बेटी वायलेट को कॉलेज के लिए येल जाने के बाद उसके छात्रावास में बसने में मदद की।

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी