Tamannaah Bhatia के गाने 'आज की रात' पर Jaya Bachchan के कातिलाना डांस ने लोगों को चौंकाया, अपनी आंखों से देखिए Viral Video की सच्चाई

By रेनू तिवारी | Aug 21, 2024

जया बच्चन और अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय और सम्मानित जोड़ों में से हैं, जिनकी शादी को 50 साल से ज़्यादा हो चुके हैं। वे दो बच्चों, अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन के माता-पिता हैं। वैसे, बच्चन परिवार पिछले कुछ समय से अपने बेटे अभिषेक और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के तलाक की अफवाहों के कारण चर्चा में है। प्रशंसकों को बी-टाउन के प्रतिष्ठित और सबसे कुलीन परिवार के जीवन के बारे में सुनना अच्छा लगता है।

 

इसे भी पढ़ें: Yuvraj Singh Biopic की घोषणा, नेटिज़न्स चाहते हैं- विक्की कौशल, अक्षय कुमार, आदित्य रॉय कपूर लीजेंड क्रिकेट स्टार की भूमिका निभाएं

 

अब बच्चन परिवार काफ़ी ध्यान खींच रहा है क्योंकि वे इंटरव्यू के दौरान एक-दूसरे के बारे में दिलचस्प राज़ बताना पसंद करते हैं। इन सबके बीच, तमन्ना भाटिया अभिनीत स्त्री 2 के गाने 'आज की रात' पर जया बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


स्त्री 2 गाने पर जया बच्चन के कातिलाना मूव्स वायरल हो रहे हैं। वीडियो पोस्ट में जया बच्चन स्त्री 2 के लोकप्रिय गाने 'आज की रात' में धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं और उनके इस अंदाज से प्रशंसक काफी प्रभावित हैं। यह वीडियो जंगल में आग की तरह फैल रहा है और नेटिज़ेंस इस पोस्ट को देखने के बाद खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

 

जया बच्चन अपने उस दौर की याद दिलाती हैं जब वह डांस की क्वीन हुआ करती थीं। जया बच्चन की उम्र शराब की तरह बढ़ती जा रही है और यह डांस वीडियो उसी का सबूत है। वैसे, आपको बता दें कि स्त्री 2 गाने पर जया बच्चन के डांस का यह वीडियो पूरी तरह से फर्जी है। इसे AI द्वारा बनाया गया है और जया बच्चन के चेहरे को तमन्ना भाटिया के साथ मॉर्फ किया गया है जो ओरिजिनल गाने में हैं।

 

वैसे, सोशल मीडिया पर नेटिज़ेंस ने मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा, 'ये किसने जया जी का मेमे बनाया है', जबकि दूसरे ने कमेंट करते हुए कहा, 'भाई घर से उठवा लेंगे आपको ये अब?'। एक अन्य ने लिखा, 'जया बच्चन तुम्हारा केस डिलीट कर देगी'।

 

इसे भी पढ़ें: Stree 2 की सफलता से बदली Shraddha Kapoor की किस्मत! Hrithik Roshan' के साथ Krrish 4 में निभाएंगी लीड एक्ट्रेस का रोल? सामने आयी खबरों की सच्चाई


काम की बात करें तो जया बच्चन आखिरी बार 2023 में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई दी थीं, जिसे करण जौहर ने निर्देशित किया है। फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र और शबाना आज़मी मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन को आखिरी बार नाग अश्विन की कल्कि 2898 ई. में देखा गया था, जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन भी थे। वह फिलहाल कौन बनेगा करोड़पति 14 को होस्ट करते नजर आ रहे हैं।



प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी