Jawan Audio Launch | शाहरुख खान ने 1 2 3 4 डांस फ्लोर पर किया डांस, सुनील ग्रोवर ने इवेंट में लगाया हंसी का तड़का

By रेनू तिवारी | Aug 30, 2023

शाहरुख खान चेन्नई में जवान के ऑडियो लॉन्च इवेंट के लिए आए हैं। श्री साई राम इंजीनियरिंग कॉलेज में लॉन्च कार्यक्रम के लिए नयनतारा, विजय सेतुपति, अनिरुद्ध रविचंदर और अन्य भी पहुंचे हैं। इससे पहले शाहरुख ने एक्स पर एक पोस्टर शेयर कर लिखा था, प्री-रिलीज इवेंट। तैयार हैं आप? जवान आ रहा है। जवान का निर्देशन निर्देशक एटली ने किया है। यह 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

 

इसे भी पढ़ें: Alia Bhatt को लिपस्टिक लगाने से मना करने पर ट्रोल हुए Ranbir Kapoor, यूजर्स बोले- फीमेल कंट्रोलर है एक्टर

 

सुनील ग्रोवर ने की शाहरुख खान की तारीफ

सुनील ग्रोवर, जो जवान का हिस्सा हैं, मंच पर आए और शाहरुख खान के ओम शांति ओम संवाद के साथ शुरुआत की क्योंकि उन्होंने खुलासा किया कि वह एक बार अभिनेता को वास्तविक जीवन में देखना चाहते थे। उन्होंने यह भी कहा कि शाहरुख के साथ काम करना उनके लिए 'सपना सच होने' जैसा है। 


शाहरुख खान ने जवान के साथ 3000 परिवारों की मदद की

कला निर्देशक मुथुराज ने कहा, "शाहरुख खान की उदारता ने चेन्नई में 3000 परिवारों को आजीविका दी, वह आसानी से मुंबई में सेट की व्यवस्था कर सकते थे, लेकिन फिर भी वह चेन्नई आए! हम सभी की ओर से शाहरुख खान को धन्यवाद देते हैं। जिन परिवारों को लाभ हुआ। रुबेन का कहना है कि शाहरुख खान ने उनसे दूसरों के बजाय अपने दृश्यों को काटने के लिए कहा था

 

इसे भी पढ़ें: Devara से Saif Ali Khan का लुक रिलीज, लंबे घुंघराले बालों में भैरा बनकर फिल्म में जूनियर एनटीआर-जान्हवी कपूर को सताएंगे एक्टर


जवान के संपादक रुबेन हम पर भरोसा करने के लिए मैं शाहरुख खान को धन्यवाद देता हूं। एक नहीं, तमिलों की पूरी बस उत्तर में उतरी। ऐसा करने के लिए कुछ साहस की आवश्यकता है। इसके अलावा, वह एक महान इंसान हैं। उदाहरण के लिए, संपादन टेबल पर, उन्होंने मुझसे कहा कि मैं अपने हिस्से काट दूं और दूसरों के दृश्य छोड़ दूं।

 

संपादक रूबेन ने विजय सेतुपति के बारे में बात की

जवान के संपादक रुबेन ने कहा, "मैं हिंदी में अच्छा नहीं हूं और अधिकांश तकनीशियन भी नहीं हैं। लेकिन जब मैं वहां कुछ अज्ञात स्थानों पर शूटिंग के लिए गया, तो सेट पर मेरे आसपास हर कोई तमिल था। हमें इसे बनाने के लिए एटली को धन्यवाद देना चाहिए घर जैसा महसूस होता है। मुझे विजय सेतुपति बहुत पसंद हैं... सबसे महत्वपूर्ण वे फिल्में जिनमें वह खलनायक हैं। जवान में, उन्होंने एक ऐसा किरदार निभाया है जो मौत का साक्षात रूप है। उनकी भूमिका ने मेरी रातों की नींद उड़ा दी।"

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी