Ishaan Khattar की हॉलीवुड डेब्यू सीरीज़ 'The Perfect Couple' का ट्रेलर रिलीज़ | यहां देखें वीडियो

By रेनू तिवारी | Sep 04, 2024

बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर लगभग एक साल तक दूर रहने के बाद हमारी टीवी स्क्रीन पर वापस आएँगे। अभिनेता को आखिरी बार प्राइम वीडियो की फ़िल्म 'पिप्पा' में देखा गया था, जो 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में बांग्लादेश की मुक्ति पर आधारित थी। हालाँकि, यह बड़ी बात है, क्योंकि न केवल अभिनेता ओटीटी पर लौट रहे हैं, बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी शुरुआत कर रहे हैं। जी हाँ! आपने सही पढ़ा, ईशान नेटफ्लिक्स सीरीज़, द परफेक्ट कपल में निकोल किडमैन के साथ काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ईशान की आखिरी नाटकीय रिलीज़ 2022 में फ़ोन भूत थी। इस फ़िल्म में कैटरीना कैफ़ और सिद्धांत चतुर्वेदी भी थे।

 

इसे भी पढ़ें: 120 Bahadur | भारत-चीन युद्ध पर आधारित Farhan Akhtar ने अपनी नयी फिल्म की घोषणा की, शेयर किया फिल्म का मोशन पोस्टर


द परफेक्ट कपल एलिन हिल्डरब्रांड की किताब पर आधारित है। 6 एपिसोड की इस सीरीज़ का निर्देशन सुज़ैन बियर ने किया है। 21 लैप्स एंटरटेनमेंट के लिए शॉन लेवी, द जैकल ग्रुप के लिए गेल बर्मन और हेंड बगदादी, ब्लॉसम फिल्म्स के लिए निकोल किडमैन और पेर सारी और जोश बैरी ने इस फिल्म का निर्माण किया है। निर्माताओं ने मंगलवार को द परफेक्ट कपल का ट्रेलर साझा किया। सीरीज में ईशान को हत्यारे की भूमिका में देखा जा सकता है।

 

इसे भी पढ़ें: Rishi Kapoor Special | Neetu Kapoor ने ऋषि कपूर को उनकी 72वीं जयंती पर याद किया, शेयर की अनदेखी तस्वीर


सीरीज के बारे में

सीरीज अमेलिया सैक्स पर आधारित है, जो नानटकेट के सबसे अमीर परिवारों में से एक में शादी करने के लिए तैयार है। उसकी नाखुश भावी सास, प्रसिद्ध उपन्यासकार ग्रीर गैरिसन विनबरी ने इस सीजन की पहली शादी के आयोजन में कोई खर्च नहीं किया, जब तक कि समुद्र तट पर एक शव नहीं मिल जाता। जैसे-जैसे रहस्य सामने आते हैं, मंच एक वास्तविक जीवन की जांच के लिए तैयार होता है जो ग्रीर के उपन्यासों से कुछ ऐसा लगता है। अचानक, हर कोई संदिग्ध बन जाता है।


कलाकारों में निकोल किडमैन, डकोटा फैनिंग, ईव हेवसन, बिली हॉवेल, जैक रेनोर, ईशान खट्टर, मेघन फही, सैम निवोला, माइकल बीच, डोना लिन चैंपलिन, मिया इसाक और लिव श्रेइबर शामिल हैं। द परफेक्ट कपल 5 सितंबर, 2024 को नेटफ्लिक्स पर विशेष रूप से रिलीज़ होगी।



प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी