बरकरार रहेगा आजमगढ़ का इतिहास ! धर्मेंद्र प्रधान बोले- चुनाव के बाद बढ़ जाती है महंगाई

By अनुराग गुप्ता | Jun 06, 2022

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने आजमगढ़ उपचुनाव को लेकर धर्मेंद्र यादव पर दांव लगाया है। सपा प्रमुख और पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान के इस्तीफे के बाद आजमगढ़ और रामपुर की सीटें खाली हुई थी। जहां पर 23 जून को उपचुनाव होने वाला है। ऐसे में समाजवादी पार्टी ने आजमगढ़ उपचुनाव के लिए धर्मेंद्र यादव को उम्मीदवार बनाया है। जिसके बाद धर्मेंद्र प्रधान ने महंगाई को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। 

इसे भी पढ़ें: 'देश में 8 सालों में किए कई रिफॉर्म', PM मोदी बोले- भारत की कंपनियां न सिर्फ आगे बढ़ें बल्कि नई ऊंचाई प्राप्त करें 

क्या चुनाव बाद बढ़ती है महंगाई ?

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, समाजवादी उम्मीदवार धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि चुनाव आता है तो महंगाई घटती है और चुनाव के बाद महंगाई बढ़ जाती है। तो हमारी लड़ाई ऐसे लोगों से है। मेरी ये खुशनसीबी है कि आजमगढ़ के लोगों ने ऐसी ताकतों को कभी पनपने नहीं दिया, ये अब तक का इतिहास है और हमारा ये इतिहास लगातार बरकरार रहेगा।

उन्होंने कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि इस उपचुनाव में भी ऐतिहासिक तौर पर समाजवादी पार्टी को लोग ताकत देंगे... समाजवादी पार्टी से मुकाबला इस ज़िले में ना किसी का था, ना है और ना किसी का रहेगा। धर्मेंद्र प्रधान ने आजमगढ़ से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है

इसे भी पढ़ें: भाजपा ने ‘बाह्य ताकतों की चेतावनी’ के बाद अपने नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की : कांग्रेस 

भाजपा और बसपा ने भी उतारा उम्मीदवार

भाजपा ने भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ को आजमगढ़ लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। जबकि बसपा ने शाहआलम उर्फ गुडडू जमाली को प्रत्याशी बनाया। बसपा के एक बयान के अनुसार शाहआलम आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में पार्टी के उम्मीदवार होंगे। पार्टी ने कहा था कि बसपा आजमगढ़ संसदीय क्षेत्र में उपचुनाव लड़ेगी, लेकिन रामपुर लोकसभा सीट पर उम्मीदवार नहीं उतारेगी।

प्रमुख खबरें

बेटियों के साथ दरिंदगी करने वालों का गैंग बन चुकी है सपा: सीएम योगी

China ने Taiwan को हथियार बेच रही अमेरिकी कंपनियों पर प्रतिबंधों की घोषणा की

समय से पहले होने वाले सफेद बाल होंगे काले, बस कर लें ये 2 काम फिर देखें जादू!

Uttar Pradesh: भड़काऊ नारेबाजी के आरोप में चार लोग गिरफ्तार