World cup 2023: 14 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ भगवा रंग की जर्सी पहनेगी टीम इंडिया? बीसीसीआई ने बताया सच

By Kusum | Oct 09, 2023

वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर अपना विजयी आगाज किया है। वहीं अब भारत 11 अक्टूबर को अफगानिस्तान और फिर 14 अक्टूबर को अपने चिर परिचित प्रतिद्वंदी टीम पाकिस्तान से भिड़ेगा। बता दें कि, भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। हालांकि, इस मुकाबले को लेकर अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं। इन्हीं में से एक ये कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में टीम इंडिया भगवा रंग की जर्सी में खेलेगी। 


वहीं इस अजीबो गरीब दावे को लेकर बीसीसीआई ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सच बताया है। बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष आशीष शेलार ने इस तरह के दावों को निराधार बताया है। उन्होंने एएनआई से बात करते हुए कहा कि हम स्पष्ट रूप से ऐसे दावों को खारिज करते हैं। टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ कोई दूसरी किट नहीं पहनेगी। ये खबरें बिलुकल निराधार हैं और किसी की कल्पना मात्र हैं। भारतीय टीम आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में नीले रंग की जर्सी में ही पहनेगी।


बता दें कि, भारतीय टीम ने चेन्नई के चेपॉक में खेले गए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से पहले प्रैक्टिस के दौरान भगवा रंग की जर्सी पहनी थी। इसके बाद से ही पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले को लेकर टीम इंडिया की जर्सी को लेकर अलग अलग दावे शुरू हो गए। 

प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी