पंत का बहुत बड़ा असर है... पैट कमिंस ने Rishabh Pant की टेस्ट में जबरदस्त वापसी को लेकर दिया बयान

By Kusum | Sep 24, 2024

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की टेस्ट क्रिकेट में बेहतरीन वापसी हुई है। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में तूफानी शतक जमाया। उन्होंने दूसरी पारी में 109 रन बनाए। वहीं भारतीय टीम को इसी साल नवंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज खेलनी है। लेकिन उससे पहले ही ऑस्ट्रेलियाई स्टार ऑलराउंडर पैट कमिंस पंत को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने साफ कहा है कि वह पंत से डरे हुए हैं। 


भारत ने साल 2018-19 में ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में टेस्ट सीरीज में हराकर इतिहास रचा था। इसके बाद टीम इंडिया ने 2020-21 में भी ये कारनामा जारी रखा था। तब पंत ने दो मैचों में अहम पारियां खेल ऑस्ट्रेलिया के सपने को तोड़ा था। इस बार भारत, ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगा। 


बता दें कि, पैट कमिंस ने सीरीज की शुरुआत से पहले स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा कि, हर टीम के पास कुछ ऐसे  खिलाड़ी होते हैं जो मैच छीन सकते हैं और भारत के पास ऐसा खिलाड़ी पंत है। उन्होंने कहा कि, हर टीम के पास एक या दो ऐसे खिलाड़ी होते हैं जो मैच को चलाते हैं। ऑस्ट्रेलिया के पास ट्रेविस हेड और मिचेल मार्श हैं। आप जानते हैं कि वह आक्रामक खेल दिखाएंगे। वह मैच छीन सकते हैं। जैसे पंत रिवर्स स्वीप खेलते हैं और ये शानदार शॉट है। ये बताता है कि पंत क्या है। 

प्रमुख खबरें

California के स्कूलों में स्मार्टफोन पर लगेगा बैन, गवर्नर ने नए कानून पर किया साइन

रामलला को पहनाया गया ‘ऐपण’ से सुसज्जित परिधान उत्तराखंडवासियों के लिए ‘सौभाग्यशाली क्षण’ : Dhami

Shankh Air को उड़ान भरने की मिली मंजूरी, उड्डयन मंत्रालय में ने दी हरी झंडी

झारखंड विस चुनाव में धनबल का इस्तेमाल ‘बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं’ करेंगे: Election Commission