IndvsSL : दूसरे टी20 में हार के बाद लगी Arshdeep की क्लास, Hardik ने दिखाया गुस्सा

By रितिका कमठान | Jan 06, 2023

भारत और श्रीलंका के बीच हुए दूसरे टी20 मुकाबले में भारत को 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा है। इस मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों ने काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया है, जो हार का बड़ा कारण रहा है। इस मुकाबले में गेंदबाजों ने कुल सात नो बॉल फेंकी। इस मुकाबले में सबसे अधिक नो बॉल अर्शदीप सिंह (5) फेंकी। एक ही मुकाबले में इतनी नो बॉलें फेकने के बाद इस मुकाबले के प्रमुख विलेन बनकर अर्शदीप उभरे है। उन्होंने सिर्फ दो ओवर में गेंदबाजी की जिसमें पांच नो बॉलें फेंकी। उन्होंने सबसे अधिक 18.50  इकोनॉमी रेट से 37 रन लुटा दिए।

 

इस मुकाबले में एक-एक नो बॉल शिवम मावी और उमरान मलिक ने भी डाली। कुल सात नो बॉल फेंके जाने पर कप्तान हार्दिक पांड्या ने काफी नाराजगी जताई है। हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद कहा कि अर्शदीप पहले भी नो बॉल डालते रहे हैं मगर मुकाबले में नो बॉल डालना एक बहुत बड़ा अपराध है। उन्होंने कहा कि पावर प्ले के दौरान हमें गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में काफी नुकसान झेलना पड़ा था।

 

इस दौरान उन्होंने ये भी साफ किया कि नो बॉल फेंकना अर्शदीप सिंह की गलती नहीं है। इसमें दोष देने वाली बात नहीं है। मगर ये जरुरी है कि अर्शदीप लय में लौटें और अपनी कमियों को दूर करने की कोशिश करें। उन्होंने कहा कि किसी भी खिलाड़ी का दिन अच्छा या बुरा हो सकता है। किसी व्यक्ति को बेसिक से दूर नहीं होना चाहिए।

 

ऐसा रहा था मुकाबला

भारत और श्रीलंका के बीच हुई टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत को 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा है, जिसके बाद सीरीज 1-1 से बराबरी पर आ गई है। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए दूसरे मुकाबले में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 206 रनों की पारी खेली। श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका और कुसाल मेंडिस की अर्धशतकीय पारी की बदौलत श्रीलंका की टीम मजबूत स्कोर खड़ा कर सकी।

प्रमुख खबरें

Hatkanangal क्षेत्र में लोगों का शिंदे गुट की Shiv Sena पर भरोसा कायम, विधानसभा चुनाव में होगी असली परीक्षा

विधानसभा चुनाव के दौरान Sangli क्षेत्र में होगी कांटे की टक्कर, लोकसभा चुनाव में सभी के हाथ थे खाली

नेहरू ने शिवाजी पर अपनी टिप्पणियों को संशोधित किया था, फडणवीस बताएं कब माफी मांगेंगे: Patole

Kumaraswamy ने एमयूडीए मामले में विपक्षी दलों को निशाना बनाने के लिए सिद्धरमैया पर किया पलटवार