IIFA 2024: विक्की कौशल इस बार शाहरुख खान और करण जौहर के साथ मिलकर अवॉर्ड नाइट की मेज़बानी करेंगे

By रेनू तिवारी | Aug 30, 2024

अभिनेता विक्की कौशल इंटरनेशनल इंडियन फ़िल्म एकेडमी अवॉर्ड्स (IIFA) के आगामी संस्करण की मेज़बानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह IIFA के 24वें संस्करण की अवॉर्ड नाइट में शाहरुख खान और करण जौहर के साथ शामिल होंगे। इंस्टाग्राम पर विक्की ने इस खबर की घोषणा करते हुए कैप्शन में लिखा, ''आओ और एक शानदार इवेंट का अनुभव करो और कुछ अविस्मरणीय यादें अपने साथ ले जाओ। इस साल मुझे #IIFAAwards2024 की मेज़बानी और परफ़ॉर्म करते हुए देखो!!! क्या आपने अभी तक अपनी टिकटें बुक कर ली हैं? 28 सितंबर को #InAbuDhabi #YasIsland के सबसे भव्य समारोह का हिस्सा बनना सुनिश्चित करें।''

 

इसे भी पढ़ें: जब Priyanka Chopra ने Deepika Padukone की निजी जिंदगी पर टिप्पणी करने के लिए करण जौहर को लगाई फटकार


IIFA महोत्सव के 24वें संस्करण में सह-मेजबानी और प्रदर्शन के बारे में अपनी उत्तेजना साझा करते हुए, विक्की ने IIFA टीम द्वारा साझा किए गए एक बयान में कहा, "IIFA मेरी यात्रा का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है, सिनेमाई उत्कृष्टता का एक उल्लेखनीय उत्सव और भारतीय सिनेमा में सबसे प्रतिभाशाली प्रतिभाओं और दूरदर्शी लोगों का जमावड़ा। जब भी मैं IIFA के मंच पर कदम रखता हूं, तो यह शुद्ध जादू होता है।"


इससे पहले, शाहरुख ने IIFA टीम द्वारा साझा किए गए एक बयान में lIFA महोत्सव के 24वें संस्करण की मेजबानी के बारे में अपने विचार साझा करते हुए कहा, "IIFA भारतीय सिनेमा का एक उत्सव है जो दुनिया भर में गूंजता है और वर्षों से इसकी यात्रा का हिस्सा बनना अद्भुत रहा है। मैं IIFA की ऊर्जा, जुनून और भव्यता को एक बार फिर जीवंत करने के लिए उत्सुक हूं, क्योंकि हम इस सितंबर में भारतीय सिनेमा के अविस्मरणीय उत्सव के लिए तैयार हैं।"

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | Arijit Singh ने Kolkata Rape पीड़िता के लिए लगाई न्याय की गुहार, हेमा कमेटी रिपोर्ट ने मचाया सियासी भूचाल


यह समारोह 27 से 29 सितंबर तक अबू धाबी के यास द्वीप पर आयोजित किया जाएगा। इस उत्सव की शुरुआत 27 सितंबर को चार जीवंत दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योगों के भव्य समारोह lIFA उत्सव से होगी। इसके बाद 28 सितंबर को प्रतिष्ठित lIFA अवार्ड्स का आयोजन किया जाएगा। उत्सव का समापन 29 सितंबर को विशेष, केवल आमंत्रण-आधारित कार्यक्रम lIFA रॉक्स के साथ होगा।



प्रमुख खबरें

Jammu-Kashmir Elections: BJP का बड़ा आरोप, Congress-NC गठबंधन का नेतृत्व कर रहा पाकिस्तान

Pooja Khedkar की बढ़ी मुश्किलें, HC ने UPSC के झूठी गवाही के दावे पर जारी किया नोटिस

Got7 के मेंबर के साथ स्पॉट हुईं Blackpink की Jennie, डेटिंग की अफवाहों पर एजेंसी ने जारी किया बयान

Coldplay India Tour 2025 | कोल्डप्ले 9 साल बाद भारत में करेगा कॉनसर्ट, म्यूजिक ऑफ द स्फीयर्स वर्ल्ड टूर का होगा हिस्सा