'अजय देवगन, अक्षय कुमार के सामने जब तक गिड़गिड़ाओगे नहीं...', सफल होने के बाद भी क्यों बॉलीवुड से गायब हुई थी Rimi Sen? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

By रेनू तिवारी | Sep 21, 2024

फिल्म हंगामा से मशहूर हुई एक्ट्रेस रिमी सेन लंबे समय से सुर्खियों से और फिल्मों से दूर थी लेकिन हाल ही में वह खबरों में आयी क्योंकि उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो रही थी और दावा किया जा रहा था कि उन्होंने अपनी चेहरे पर प्लास्टिक सर्जरी करवायी है। उन्होंने अपनी वायरल तस्वीरों पर रिएक्ट करते हुए कहा कि उन्होंने किसी भी तरह की प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवायी है। वह फोटो के लिए केवल बोटॉक्स यूज करती हैं। रिमी सेन ने प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर हंसते हुए हवा में उड़ा दिया। लेकिन उनकी ताजा तस्वीरों और उनके बदले हुए लुक ने लोगों को यह विश्वास दिला दिया था कि उन्होंने सर्जरी करवा ली है।

 

रिमी सेन बॉलीवुड से क्यों गायब हुई?

रिमी सेन के बारे में अगर बात की जाए तो रिमी सेन को बॉलीवुड की फिल्मों जैसे धूम, हंगामा, गोलमाल, दीवाने हुए पागल, फिर हेरा फेरी और जॉनी गद्दार में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। वह सलमान खान के बिग बॉस का भी हिस्सा थीं और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म बुधिया सिंह: बॉर्न टू रन के सह-निर्माता के रूप में जुड़ी हुई हैं। आज हम आपको उनके एक पुराने इंटरव्यू के बारे में बताते हैं जिसमें उन्होंने अपने को-स्टार्स जो एक सुपरस्टार भी थे उन्हें लेकर खुलासा किया। इंटरव्यू में उन्होंने हिंदी फिल्मों से अचानक गायब होने के पीछे की वजह का खुलासा किया था।


रिमी सेन का बॉलीवुड से अचानक गायब होने के कारण से जोड़ा सुपरस्टार्स का नाम

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए रिमी ने कहा था, मैं कॉमेडी फ़िल्में करके थक गई थी, वहाँ मेरे लिए ज़्यादा रोल नहीं हुआ करते थे। मेरा सिर्फ़ फ़र्नीचर रोल होता था। मुझे हंगामा और जॉनी गद्दार जैसी कुछ ही फ़िल्मों में अच्छे रोल मिले, लेकिन बाद वाली फ़िल्म नहीं चली और मैं इसी तरह का काम करना चाहती थी।

 

इसे भी पढ़ें: Veer Zaara In 100 Crore Club | शाहरुख खान-प्रीति ज़िंटा की फ़िल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल, दुबारा रिलीज पर हुई छप्पर फाड़ कमाई


जब उनसे संपर्क में रहने या सह-कलाकारों अजय देवगन, अक्षय कुमार से मार्गदर्शन मांगने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने जवाब दिया, "मैं किसी से मदद नहीं माँग सकती। जब तक गिड़गिड़ाओ नहीं, मदद नहीं मिलती। दूसरे लोग अपने फ़ायदे के बारे में क्यों नहीं सोचते? कोई किसी की मदद करने के लिए अपनी राह से क्यों हटेगा?" उन्होंने कहा इस इंडस्ट्री में दांव वाकई बहुत ऊंचे हैं। टैलेंट बाद में आता है-आपको पहले लोगों को हैंडल करना आना चाहिए। वरना कुछ नहीं हो सकता, टैलेंट पड़ा रहेगा स्टोर रूम में। मुझे नहीं आता था बेचना, पीआर करना।

 

इसे भी पढ़ें: Salman Khan की जिम में आने लगी थी Aishwarya Rai, एक्ट्रेस Somy Ali ने कहा, मुझे पता चल गया था की मेरे पैकअप का समय हो गया...


इससे पहले, उन्होंने भाई-भतीजावाद और फिल्मों में महिलाओं के लिए अच्छी भूमिकाओं की कमी जैसे कई कारणों का हवाला देते हुए बताया कि वह अपने करियर से क्यों संतुष्ट नहीं हैं।

 


प्रमुख खबरें

PM Modi US Visit: अमेरिका पहुंचे पीएम मोदी, बाइडेन से होगी द्विपक्षीय बातचीत

कब होंगे महाराष्ट्र और झारखंड में विधानसभा चुनाव? अगले हफ्ते राज्यों का दौरा करेगा ECI

Hezbollah Top Commander मारा गया, अमेरिकी की वांटेड लिस्ट में था शामिल

PM Modi के अमेरिका दौरे पर दिखा नफरती विज्ञापन, बीजेपी ने राहुल पर साधा निशाना