'मैं जिंदा हूं, खुश हूं और स्वस्थ हूं...', Shreyas Talpade ने मौत की अफवाहों उड़ाने वालों की लगाई क्लास

By रेनू तिवारी | Aug 20, 2024

सोशल मीडिया एक दोधारी तलवार है, जितना यह सुविधाजनक है, उतना ही इसका दुरुपयोग भी होता है। हाल ही में अभिनेता श्रेयस तलपड़े की मौत का दावा करने वाला एक भ्रामक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। यह पोस्ट जंगल में आग की तरह फैल गई, जिससे अभिनेता के प्रशंसक भी परेशान हो गए। यह पोस्ट इतनी तेजी से वायरल हुई कि अभिनेता को खुद अपने स्वास्थ्य को लेकर बयान जारी करना पड़ा।

 

इसे भी पढ़ें: जिस फिल्म ने सैफ अली खान को बनाया सुपरस्टार, उसी फिल्म से समलान खान ने कटाई नाक, अब चौथा पार्ट बनाने की हिम्मत कर रहे निर्माता

 

श्रेयस तलपड़े ने सोमवार देर रात अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने अपने स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए ऐसी अफवाह फैलाने वालों पर भी निशाना साधा। उन्होंने लिखा, 'मैं जिंदा हूं, खुश हूं और स्वस्थ हूं। इस दौरान उन्होंने अपने सभी शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने इस भ्रामक पोस्ट को पढ़ने के बाद उनसे संपर्क किया।'

 

श्रेयस तलपड़े ने मौत की अफवाहों पर कड़ी प्रतिक्रिया दी

अभिनेता ने आगे लिखा कि वह समझते हैं कि मौज-मस्ती की भी अपनी जगह होती है, लेकिन जब इसका दुरुपयोग किया जाता है, तो यह वास्तव में बहुत नुकसान पहुंचा सकता है। उन्होंने अपनी बेटी पर इस झूठी खबर के असर के बारे में भी बात की। श्रेयस ने यह भी कहा कि झूठी खबरों से उनका डर और गहरा हो गया है, उन्हें अपने साथियों और शिक्षकों से उनके स्वास्थ्य के बारे में सवालों का भी सामना करना पड़ रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: Hema Committee Report से Malayalam Film Industry में यौन उत्पीड़न का काला सच सामने आया | Deets Inside


अभिनेता ने लोगों से उनके निधन के बारे में ऐसी अफवाहें न फैलाने का आग्रह किया है। श्रेयस तलपड़े ने कहा कि किसी भी कीमत पर किसी के साथ ऐसा मजाक नहीं करना चाहिए। ओम शांति ओम अभिनेता ने आगे कहा कि वह नहीं चाहते कि ऐसा किसी के साथ हो, इसलिए उन्होंने लोगों से संवेदनशीलता बनाए रखने की भी अपील की। ​​अभिनेता की मौत से जुड़ी अफवाह सामने आने के बाद उन्हें गूगल पर खूब सर्च किया गया।


दिसंबर 2023 में अस्पताल में भर्ती हुए थे श्रेयस तलपड़े

आपको बता दें कि दिसंबर 2023 में श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा पड़ा था और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। इसे लेकर अभिनेता ने कहा था कि उनका बचना किसी चमत्कार से कम नहीं है। अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अक्षय कुमार के साथ मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म 'वेलकम टू जंगल' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है।


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी