Video | 'प्राइवेट पार्ट को कैसे टाइट रखें', लड़कियों के लिए Nia Sharma ने वीडिया जारी करके दिया ज्ञान, नाराज फैंस ने लगा दी क्लास

By रेनू तिवारी | Oct 23, 2024

अभिनेत्री निया शर्मा ने शायद यह नहीं सोचा होगा कि एक महिला अपनी योनि को कैसे कस सकती है, इस बारे में विज्ञापन साझा करना उसके लिए एक बुरे सपने के रूप में समाप्त हो जाएगा। खुद का विवादास्पद वीडियो साझा करते हुए, निया शर्मा ने लिखा "इसे सही तरीके से करें, इसे टाइट रखें"। इनकी इस वीडियो को देखकर प्रशंसक नाराज हो गए।


निया शर्मा को महिलाओं के स्वास्थ्य की खुराक का प्रचार करने के बाद ऑनलाइन तीखी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है, जो योनि को कसने का दावा करती है। ब्रांड के साथ सहयोग का हिस्सा, उनके इंस्टाग्राम पोस्ट ने नेटिज़ेंस के बीच आक्रोश पैदा कर दिया, उपयोगकर्ताओं ने उन पर गलत सूचना फैलाने और हानिकारक, स्त्री-द्वेषी रूढ़ियों को मजबूत करने का आरोप लगाया। सोमवार को, निया ने इंस्टाग्राम पर एक विज्ञापन साझा किया, जिसमें वह विभिन्न "ढीली" वस्तुओं से निपटती हुई दिखाई देती हैं - चाहे वह ड्रेस हो, बोतल का ढक्कन हो या जूते के फीते हों। विज्ञापन के अंत में उन्हें एक ऐसी ड्रेस मिलती है जो बिल्कुल फिट बैठती है, जिसके कारण वह टैगलाइन देती हैं "इसे सही तरीके से करें, इसे टाइट रखें।"

 

इसे भी पढ़ें: उड़ता तीर ले लिया... Salman Khan के समर्थन में उतरे Mika Singh, लोगों ने सिंगर का ऐसे उड़ाया मजाक


विज्ञापन की आलोचना करते हुए एक यूजर ने लिखा, "भयानक, भयानक, भयानक! यह 2024 है और फिर भी यह अवैज्ञानिक बकवास फैलाई जा रही है। पहले योनि को गोरा करने वाली क्रीम और अब यह!" दूसरे ने लिखा, "यह क्या बकवास है? ऐसी चीज़ों के लिए उत्पादों का प्रचार करना जिन्हें ठीक करने की भी ज़रूरत नहीं है!!! प्रचार करने से पहले कृपया चीज़ों के बारे में थोड़ा ज्ञान प्राप्त करें।" एक तीसरी टिप्पणी में लिखा था, "क्या आप गंभीर हैं??? यह बहुत ही हास्यास्पद पोस्ट है यार! हम आपसे यह उम्मीद नहीं करते हैं निया और किसी भी प्रभावशाली व्यक्ति से भी नहीं।

 हम समझते हैं कि आप लोगों को इसके लिए भुगतान किया जाता है लेकिन नैतिकता नाम की भी एक चीज़ होती है। क्या आपको नहीं लगता कि इस तरह के नौटंकी उत्पाद का प्रचार न करने के लिए समाज के प्रति आपकी नैतिक ज़िम्मेदारी है? शर्म आनी चाहिए!!!"

 

इसे भी पढ़ें: सिर पर मंडरा रहा खतरा, फिर भी Salman Khan पूरे कर रहे हैं अपने वर्क कमिटमेंट्स, बिग बॉस 18 के बाद अब Singham Again में करेंगे कैमियो


निजी मोर्चे पर, निया शर्मा वर्तमान में थाईलैंड के फुकेत में छुट्टियां मना रही हैं। कलर्स टीवी के लाफ्टर शेफ़ में अभिनय करने के बाद अभिनेता वर्तमान में अपने ब्रेक का आनंद ले रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर सक्रिय रही हैं और अपने बीच हॉलिडे की झलकियां अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती रही हैं।


निया शर्मा एक हज़ारों में मेरी बहना है में अभिनय करने के बाद घर-घर में मशहूर हो गईं। उन्होंने मानवी चौधरी की भूमिका निभाई और दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया। इस शो के बाद, उन्हें जमाई राजा, इश्क में मरजावां और नागिन 4 में देखा गया। वह वर्तमान में सुहागन चुड़ैल में नज़र आ रही हैं।


फ़र्स्टपोस्ट ने अभिनेत्री के हवाले से कहा, "मुझे लगता है कि यह फ़ैन फ़ॉलोइंग और सोशल नेटवर्किंग है जिसने मेरी बहुत मदद की।" उन्होंने आगे कहा, "मैं इंस्टाग्राम की दीवानी हूँ और सोशल मीडिया ने मेरी लोकप्रियता में बहुत बड़ी भूमिका निभाई है। युवाओं से मेरा जुड़ाव तुरंत होता है। अब मुझे एक फ़ैशनिस्टा के रूप में जाना जाता है, भले ही मैं (अपने लुक में) प्रयोगशील हूँ।"

 

लेकिन निया इस सूची में अकेली टीवी अभिनेत्री नहीं थीं। उनकी सहकर्मी सनाया ईरानी और दृष्टि धामी को भी वोटों का बड़ा हिस्सा मिला - जिससे यह साबित होता है कि छोटे पर्दे के कलाकार बॉलीवुड सुपरस्टार्स से कम नहीं हैं। निया को लगता है कि टीवी सितारों की लोकप्रियता उनके बॉलीवुड समकक्षों से अलग नहीं है।


प्रमुख खबरें

Flights Bombing Threat | इंडिगो, एयर इंडिया, विस्तारा, स्पाइसजेट और अन्य 95 उड़ानों को बम से उड़ाने की ताजा धमकी

Photos | बला की खूबसूरत है श्रीदेवी की तीसरी बेटी, सबसे ज़्यादा पैसे पाने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस में से एक, मां के निधन पर हो गयी थी बदहवास फिर...

एनपीएस वात्सल्य योजना से पैसे निकालने के क्या हैं नियम, जानें हर महीने कितने रुपये कर सकते हैं जमा?

Maharashtra Assembly elections: अमित शाह से मिले एकनाथ शिंदे और अजित पवार, मिली ये बड़ी सलाह