Hina Khan की हो चुके है 5 कीमो इन्फ्यूजन, अभी 3 बाकी, ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं एक्ट्रेस की जल्द ठीक होने की उम्मीद

By रेनू तिवारी | Sep 04, 2024

अभिनेत्री हिना खान ने 2 सितंबर को इंस्टाग्राम पर एक नए वीडियो में अपने स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी साझा की। उन्होंने बताया कि वह कीमोथेरेपी के पांच इन्फ्यूजन से गुजर चुकी हैं और अभी भी तीन और बाकी हैं। वीडियो में, हिना ने बताया कि अच्छे दिन और बुरे दिन आते हैं और वह कैसे अपनी लड़ाई जारी रख रही हैं। अभिनेत्री ने प्रशंसकों से उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में याद रखने का भी आग्रह किया।

 

इसे भी पढ़ें: Rishi Kapoor Special | Neetu Kapoor ने ऋषि कपूर को उनकी 72वीं जयंती पर याद किया, शेयर की अनदेखी तस्वीर


कुछ महीने पहले हिना को स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर का पता चला था। वह उपचार के हिस्से के रूप में कीमोथेरेपी से गुजर रही हैं। 2 सितंबर को, उन्होंने शीर्षक के साथ एक वीडियो साझा किया "लाइफ अपडेट, DUA" ।


वीडियो में, उन्होंने कहा, "मुझे पता है कि मैं कभी-कभी गायब हो जाती हूं, और आप सभी इस बात को लेकर चिंतित हो जाते हैं कि मैं कहां हूं और मैं कैसा महसूस कर रही हूं। लेकिन मैं ठीक हूं। मैंने अपना पांचवां कीमो इन्फ्यूजन पूरा कर लिया है, और तीन और बाकी हैं।"


उन्होंने आगे कहा, "कुछ दिन कठिन होते हैं, बहुत बहुत बहुत बहुत कठिन। कुछ दिन अच्छे होते हैं। जैसे आज का दिन अच्छा है और मैं अच्छा और बेहतर महसूस कर रही हूँ। और कभी-कभी गायब हो जाना ठीक है क्योंकि मुझे ठीक होने और बेहतर महसूस करने के लिए उस समय की आवश्यकता होती है। बाकी सब ठीक है, आप सभी बस प्रार्थना करते रहें। यह एक दौर है, यह बीत जाएगा। और मैं ठीक हो जाऊँगी। मुझे भगवान पर पूरा भरोसा है। और मैं लड़ रही हूँ। तो, हाँ मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखें और ढेर सारा प्यार दें।"

 

इसे भी पढ़ें: किशोर द्वारा अश्लील टिप्पणी करने पर Uorfi Javed का जवाब, अपने लड़कों को महिलाओं का सम्मान करना सिखाएं


हिना के नवीनतम स्वास्थ्य अपडेट पर रुबीना दिलैक, रश्मि देसाई और कई अन्य सहित उनके सहयोगियों ने टिप्पणियाँ कीं। हिना खान कैंसर के निदान के बाद से ही एक बहादुर चेहरा दिखा रही हैं। वह वर्तमान में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज करा रही हैं। वह लगातार अपने इंस्टाग्राम पेज पर स्वास्थ्य अपडेट साझा कर रही हैं और कई कैंसर रोगियों को प्रेरित कर रही हैं।


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी