Asim Riaz के संग ब्रेकअप पर Himanshi Khurana ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कोई नहीं जानता कि असली कारण....

By रेनू तिवारी | Jun 29, 2024

बिग बॉस सीजन 13 की मशहूर सेलेब्रिटी जोड़ी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। खैर, ब्रेकअप के बाद हिमांशी ने कहा कि वह आसिम से ब्रेकअप को लेकर काफी संवेदनशील हैं। बयान में यह भी कहा गया कि अभिनेत्री को इससे उबरने में समय लगेगा। खैर, 27 जून को पंजाबी स्टार ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि कोई नहीं जानता कि उनकी जिंदगी में क्या चल रहा है। हां, हिमांशी ने सभी से उनकी निजता का सम्मान करने का भी आग्रह किया और लोगों से कहा कि वे उनके करीबी सूत्र न बनें।

 

इसे भी पढ़ें: Noida Film City से 50,000 रोजगार पैदा होंगे, सात लाख लोग होंगे लाभान्वित : उत्तर प्रदेश सरकार


हिमांशी खुराना ने कहा, 'निजता ही मेरी शांति है'

हिमांशी खुराना ने कहा कि उनका सबसे बड़ा फ्लेक्स यह है कि कोई नहीं जानता कि उनकी जिंदगी में वास्तव में क्या चल रहा है। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि वह कहां हैं या उनका अगला कदम क्या होगा, यह तब तक पता नहीं चलता जब तक वह खुद नहीं बतातीं। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि कोई भी जो कुछ भी कहता है, वह सिर्फ एक धारणा है और निजता ही उनकी विलासिता है और निजता ही उनकी शांति है। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वे उनके करीबी स्रोत बनने की कोशिश न करें।


हिमांशी ने फोन पकड़े हुए एक कंकाल की तस्वीर भी साझा की और उन्होंने इसे ब्रेन इमोजी और पूप इमोजी के साथ साझा किया। उन्होंने लिखा, 'किसी को आपके बारे में झूठी कहानी बनाने देना, खुद को उनकी विषाक्तता से मुक्त करने के लिए चुकाई जाने वाली एक छोटी सी कीमत है।'


रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिमांशी और आसिम रियाज के ब्रेकअप के पीछे की असली वजह उनका धर्म था और अंत में यह बदसूरत हो गया। हिमांशी ने आसिम के साथ उनकी मिस्ट्री गर्ल वाली तस्वीर पर भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, जिसने भौंहें चढ़ा दीं।

 

इसे भी पढ़ें: Vicky Kaushal ने पत्नी Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर किया रिएक्ट, जानें एक्टर ने क्या कहा?


खैर, आसिम और हिमांशी बिग बॉस 13 के घर के अंदर मिले और एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। दिसंबर 2023 में अपने ब्रेकअप की घोषणा करने से पहले वे चार साल तक साथ रहे, जिसने प्रशंसकों को चौंका दिया। उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो जैसे गवारा नहीं, पिंजरा और कल्ला सोहना में भी साथ काम किया। खैर, हिमांशी ने एक ओटीटी फिल्म साइन की है और उस पर काम कर रही हैं। वहीं, आसिम ने रोहित शेट्टी की खतरों के खिलाड़ी 14 में हिस्सा लिया था।

प्रमुख खबरें

विक्ट्री परेड के बाद वानखेड़े में Team India को किया गया सम्मानित, BCCI ने दी 125 करोड़ रुपये की धनराशि

Yediyurappa ने सिद्धरमैया को कर्नाटक विधानसभा भंग करने और अभी चुनाव कराने की चुनौती दी

राजस्थान को ‘औद्योगिक प्रदेश’ बनाने की दिशा में काम कर रही सरकार : Rathod

Amarnath Yatra: पुनर्चक्रण को बढ़ावा देने के लिए बालटाल में वेस्ट टू वंडर पहल शुरू की गई