हिमाचल के सीएम जय राम ठाकुर का स्वास्थय बिगडा, दिल्ली एम्स में भर्ती

By विजयेन्दर शर्मा | Feb 18, 2022

शिमला। प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की सेहत को लेकर आज दिन भर चर्चाओं का दौर चला रहा ।  उन्हें आज सुबह कुछ तकलीफ के चलते शिमला के इंदिरा गांधी मेडिकल कालेज लाया गया। जहां चेकअप के बाद दिल्ली शिफट किया गया। 

 

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को उच्च रक्तचाप के चलते अस्पताल लाया गया। यही वजह है कि शिमला में उनकी सेहत को लेकर चर्चाओं का दौर गरम हो गया। माना जा रहा है कि सीएम इन दिनों खासे तनाव में हैं इसके पीछे प्रमुख कारण हाल ही में मंडी लोकसभा व तीन विधानसभा क्षेत्रों में करारी हार के बाद उनकी कुर्सी पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। प्रदेश में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। लेकिन इससे पहले प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर चर्चाओं का दौर चल रहा है। 

 

इसे भी पढ़ें: लशकर से सांठगांठ के आरोप में NIA ने शिमला के एस पी को गिरफतार किया

 

इस बीच , प्रदेश सरकार के एक प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को नई दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में चिकित्सकों की सलाह पर नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए भर्ती किया गया है। प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री पूर्णतया स्वस्थ हैं तथा केवल नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए ही एम्स में भर्ती हुए हैं और किसी भी तरह की चिन्ता की बात नहीं है।  


प्रमुख खबरें

30 सांसदों ने कर दी ट्रूडो को हटाने की डिमांड, 70% आबादी भारत से रिश्ते बिगाड़ने का मान रही आरोपी, 24 घंटे में ही पूरा हो गया बदला

दिवाली से पहले Philips के इस एयर प्यूरीफायर को ला सकते हैं घर, Smog से मिलेगी राहत

Vivo की नई V50 सीरीज जल्द होगी लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन से जुड़ी पूरी जानकारी

Satyendar Jain को बेल देते हुए कोर्ट ने लगाई कौन सी 3 शर्तें, जमानत मिलने पर कहा- सत्यमेव जयते