नहीं थी बाइक और करनी थी Zomato ब्वॉय को अर्जेंट डिलीवरी, घोड़े पर बैठकर पूरी की ड्यूटी, Viral हो रहा Video

By रितिका कमठान | Jan 05, 2024

सड़कों पर गाड़ियों की भागदौड़ के बीच अगर घोड़ा, हाथी या ऊंट दिख जाए तो व्यक्ति उसे पलट कर देखता जरुर है क्योंकि आजकल जानवरों का सड़कों पर दिखना काफी कम हो गया है। वहीं हैदराबाद में एक जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय ने गाड़ी की जगह घोड़े पर बैठकर डिलीवरी पहुंचाई है, जिसे देखकर लोग काफी अचंभित हो गए है।

 

दरअसल तेलंगाना के हैदराबाद स्थित चंचलगुड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक युवक लाल कपड़े पहनें घोड़े पर सवार होकर लोगों को जोमैटो की डिलीवरी पहुंचा रहा है। युवक के कंधों डिलीवरी बैग लटका हुआ भी दिख रहा है। जब युवक से पूछा गया कि इसका कारण क्या है तो उसने कहा कि पेट्रोल पंप पर लंबी लाइन थी और उसके पास पेट्रोल भरवाने के लिए पर्याप्त समय नहीं था। इसलिए उसे घोड़े पर सवार होकर डिलीवरी करने जाना पड़ा है। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने युवक को उसकी क्रिएटिविटी के लिए खूब सराहा है। बता दें कि आमतौर पर डिलीवरी करने के लिए युवक टू व्हीलर पर आते हैं।

 

बता दें कि ये वीडियो उस समय का है जब देश भर में केंद्र द्वारा हिट एंड रन केस में नए प्रावधान लागू किए जाने के विरोध में ट्रांसपोर्टर्स ने हड़ताल की थी। ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने देशव्यापी हड़ताल कर दी और पूरे देश में ट्रक व बसों का हड़ताल हो गया, जिसके चलते लोगों को भारी समस्या हुई थी। 

प्रमुख खबरें

Hatkanangal क्षेत्र में लोगों का शिंदे गुट की Shiv Sena पर भरोसा कायम, विधानसभा चुनाव में होगी असली परीक्षा

विधानसभा चुनाव के दौरान Sangli क्षेत्र में होगी कांटे की टक्कर, लोकसभा चुनाव में सभी के हाथ थे खाली

नेहरू ने शिवाजी पर अपनी टिप्पणियों को संशोधित किया था, फडणवीस बताएं कब माफी मांगेंगे: Patole

Kumaraswamy ने एमयूडीए मामले में विपक्षी दलों को निशाना बनाने के लिए सिद्धरमैया पर किया पलटवार